Uttar Pradesh Crime: बचपन का एकतरफा प्यार जवानी में नासूर बना

Share

मंगेतर की जानकारी जुटाकर देता था लड़की की झूठी खबरे, शिकायत के बाद आरोपी को दबौचा

Uttar Pradesh Crime
सांकेतिक चित्र

आगरा। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) शहर में एकतरफा प्यार (One Side Love) का रोचक मामला सामने आया है। यहां एक 12 वीं कक्षा का छात्र एक युवती को परेशान करता था। जिसके बाद बात ना बनने पर आरोपी ने मंगेतर का नंबर जुटाया। फिर युवती के पति को उसके अवैध संबंधों की जानकारी देकर बदनाम करने लगा। युवती ने परेशान होकर परिजनों को बात बताई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।
घटना आगरा के हरी पर्वत थाना क्षेत्र है। जहां एक युवती को एक छात्र परेशान कर रहा था। पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती की शादी पिछले आठ नवंबर को दिल्ली में एक युवक से हुई थी। युवती का कहना है कि वह शादी के पहले आरोपी को जानती थी। जिसमें उसने बताया कि आरोपी उसके मौहल्ले में ही रहता था। वह उससे एकतरफा प्यार भी करता था। जिसकी बात उसने मुझे बताई भी थी। आरोपी मेरे साथ शादी करने के लिए भी तैयार था। मैं अपने परिजनों के खिलाफ जाकर शादी करना मंजूर नहीं था। उसके बाद मुझे आरोपी ने कई बार परेशान करने की कोशिश की थी। इसके बाद मैंने आरोपी को समझाकर चलता कर दिया था। उस वक्त आरोपी मान भी गया था। आरोपी और मेरी बात कई दिनों से नहीं हुई थी। कुछ महीनों बाद मेरी शादी हो गई थी। जिसके बाद में पति के साथ दिल्ली शिफ्ट हो गई थी।

शादी के कुछ महीने बाद मेरे नंबर पर आरोपी का फोन आया था। मैंने आरोपी ने मेरे साथ संबंध बनाने वाली बात भी की थी। लेकिन, मैंने इस बात से इंकार कर दिया था। आरोपी का नंबर भी ब्लैक लिस्ट कर दिया था। जिसके बाद आरोपी ने मेरे पति का नंबर किसी तरह जुटाया था। उसके बाद उसने पति को फोन पर मेरे और उसके बीच नाजायज संबंध है वाली बात बोली थी। उसके बाद उसने यह भी बोला की मैं उससे प्यार करती हुं। उसकी बात सुनकर पति के व्यवहार में बदलाव आ गया था। पति से जब यह सारी बात मुझे पता चली तो मायके वालों की मदद से वह थाने पहुंची।

यह भी पढ़ें:   UP Crime: युवती ने खाया जहर, संदेह में फंसा दोस्त
Don`t copy text!