Bull को JCB से कुचलने वालों पर मामला दर्ज, Video देख गुस्से से भर जाएंगे आप

Share

बैल का इलाज कराने की बजाए दी ऐसी क्रूर सजा

बैल को जेसीबी से कुचला

पुणे। पशुबलि (Cattle sacrifice) देने की क्रूर परंपरा तो देशभर में है ही। लेकिन एक पशु को मारने का ये तरीका आपको क्रोध से भर देगा। मन को अंदर तक झकझोर देने वाली इस घटना को महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) में अंजाम दिया गया। पुणें जिले की इंदापुर (Indapur) तहसील में दो दरिंदों ने एक बैल को जेसीबी मशीन (JCB) से कुचल दिया। जिसके बाद आरोपियों ने ही अपने कुकृत्य का वीडियो भी वायरल (Video Viral) कर दिया। वीडियो के जरिए ही पुलिस को सूचना मिली और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

अधिकारी ने बताया कि “जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो हमने पाया कि यह घटना 27 अक्टूबर को इंदापुर तहसील के पोंडवाड़ी गांव (Podwadi Gaon) में हुई थी।” उन्होंने कहा कि फरार आरोपी रोहित अटोले और भाऊसाहेब खरतोड के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 429 के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

वीडियो देख गुस्से से भर जाएंगे आप

YouTube video

बताया जा रहा है कि बैल को एक पागल कुत्ते ने काट लिया था। जिसके कारण बैल भी पागल हो गया था। बैल ने पूरे गांव में तबाही मचाना शुरु कर दिया था। कोई भी इस बैल को काबू नहीं कर पा रहा था तो रोहित अटोले और भाऊसाहेब खरतोड ने उसे मारने की इतनी भयावह तरकीब निकाली। जबकि पशु चिकित्सक को बुलाकर बैल का इलाज कराया जाना चाहिए था। इसकी बजाए रोहित अटोले ने जेसीबी मशीन से बैल को कुचल दिया। इस दौरान उसका साथी भाऊसाहेब खरतोड वीडियो बना रहा था।

यह भी पढ़ें:   मुंबई में ब्रिज गिरने के मामले में इंजीनियर गिरफ्तार
Don`t copy text!