प्रॉपर्टी के लिए कलयुगी बेटों ने माता-पिता को जिंदा जला दिया

Share

सामूहिक आत्महत्या साबित करने की साजिश का पर्दाफाश

Badaun Double Murder
सांकेतिक चित्र

बदायूं। (Badaun) उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में डबल मर्डर (Badaun Double Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो कलयुगी बेटों ने संपत्ति के लिए माता-पिता को ही मौत के घाट उतार दिया। बेरहमी से मां-बाप को मौत के मुंह में धकेल दिया। इतना ही नहीं हत्या को आत्महत्या साबित करने की साजिश भी रची। लेकिन पुलिस जांच में सच निकलकर सामने आ गया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना जिले के संजापुर गुलाल गांव की है। पुलिस ने आरोपी भाईयों को सोमवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि प्रॉपर्टी के लिए दोनों भाईयों ने मां-बाप की हत्या की थी। आरोपियों के नाम सुमित और विक्रम है। दोनों ने अपने पिता राजेंद्र (60), और मां राजवती (55) को मौत के घाट उतार दिया था। आरोपियों ने 15 दिसंबर की रात वारदात को अंजाम दिया था। एसपी संकल्प शर्मा ने मीडिया को बताया कि आरोपी बेटों ने प्लास्टिक, पेपर और अन्य सामग्री डालकर माता-पिता को आग के हवाले कर दिया था।

घटना के वक्त पड़ोसियों ने राजेंद्र और राजवती के चीखने की आवाजें सुनी थी। पड़ोसी मौके पर पहुंचे थे। वहां दोनों बुरी तरह झुलसी हुई हालत में मिले थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया था। लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। प्राथमिक तौर पर मामला सामूहिक आत्महत्या का लग रहा था। लेकिन पुलिस को संदेह था, लिहाजा जांच आगे बढ़ी और आरोपी बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ेंः नशे के लिए सगी बहन को देह व्यापार में धकेला

यह भी पढ़ें:   Indore Double Murder : माता-पिता की हत्या की साजिश रचने वाली नाबालिग, प्रेमी के साथ पकड़ाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!