Bhopal Molestation Case: सिद्धांता अस्पताल में दो कर्मचारी आपस में भिड़े, हुई मारपीट

Share

Bhopal Molestation Case: परिचित को बुरी नजर से घूरने पर शुरू हुआ था विवाद

Bhopal Molestation Case
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित सिद्धांता अस्पताल का फ़ाइल फोटो

भोपाल। सिद्धांता अस्पताल (Siddhanta Hospital News) में दो कर्मचारी आपस में भिड़ गए। विवाद अस्पताल में ही एक महिला कर्मचारी के परिचित को बुरी नजर से देखने पर शुरू हुआ था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation Case) की हैं। पीड़िता के परिचित सड़क दुर्घटना में जख्मी हुए थे। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। इधर, कोहेफिजा थाना क्षेत्र में युवती की गुमशुदगी पुलिस ने दर्ज की हैं।

नर्सिग की पढ़ाई कर रही है

हबीबगंज थाने में 24 वर्षीय युवती ने रविवार—सोमवार की दरमियानी रात आरोपी प्रकाश के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 354/323/506 (छेड़छाड़, गाली गलौज और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया हैं। जांच अधिकारी एसआई सुनीता राय (SI Sunita Rai) ने बताया पीड़िता मूलत: सिहोर (Sehore) की रहने वाली हैं। वह बंसल अस्पताल के सामने शाहपुरा इलाके में किराए से रहती हैं। पीड़िता नर्सिंग की पढ़ाई के साथ सिद्धांता अस्पताल में अटेंडर का काम करती है।

यह भी पढ़ें: यह अफसर दिल्ली के एसीपी बनकर भोपाल के लोगों को झांसा देकर माल बटोर ले गए

परिचित पहुंचे थे थाने में

जांच अधिकारी ने बताया प्रकाश भी सिद्धांता अस्पताल में सफाई कर्मचारी हैं। घटना वाली रात पीड़िता और प्रकाश की नाइट ड्यूटी थी। अचानक रात दस बजे पीड़िता की सहेली उसके दोस्त को लेकर अस्पताल पहुंची थी। इधर, कोहेफिजा स्थित एक युवती गायब हो गई। मां रतलाम गई थी। उस वक्त घर पर तीन बेटियां थी। जिसमें से बड़ी बेटी 14 दिसंबर को गायब हो गई। परिजनों ने इस बात की जानकारी पुलिस को बदनामी के डर से पहले नहीं दी थी। पुलिस युवती की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: सर्दी—जुकाम के बाद मौत, शव परिवार को सौंपने से इंकार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!