मां को पीटने से रोकता था बेटा, बाप ने कुल्हाड़ी से काट दिया

Share

शराब के नशे में पत्नी से मारपीट करता था आरोपी

Bahraich Murder
सांकेतिक फोटो

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) जिले में एक कलयुगी बाप ने बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। बेटा अपनी मां के लिए सुरक्षा कवच का काम करता था। जो आरोपी को नागवार गुजरा। पत्नी को पीटने से रोके जाने पर नाराज व्यक्ति ने अपने बेटे की कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) अशोक कुमार ने मंगलवार को बताया कि रामगांव थाना क्षेत्र के फत्तेपुरवा गांव निवासी हरिकिशन अक्सर शराब के नशे में अपनी पत्नी को मारता पीटता था। उन्होंने बताया कि सोमवार रात हरिकिशन एक बार फिर नशे में धुत होकर पत्नी से मारपीट कर रहा था। उसके बेटे अंकित (18) तथा घर के अन्य लोगों ने बीच बचाव किया। इस दौरान अंकित की अपने पिता से काफी तीखी बहस भी हुई।

सोते समय की हत्या

उन्होंने बताया कि रात करीब एक बजे हरिकिशन छत पर सो रहे अंकित के पास गया और कुल्हाड़ी से उसके सिर, गर्दन तथा शरीर के अन्य हिस्सों पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। कुमार ने बताया कि अंकित को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई। इस मामले में हरिकिशन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

यह भी पढ़ेंः सड़क हादसे में तीन सगे भाइयों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने किया हंगामा, जानिए शमी और हसीन जहां के बीच क्या हैं विवाद
Don`t copy text!