तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रौंदा, पति की हालत गंभीर

Share

बीमार पत्नी का इलाज कराने रायपुर ले जा रहा था शख्स

Raipur Accident
इसी बाइक पर सवार थी महिला

रायपुर। (Raipur) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur Accident) में तेज रफ्तार ट्रक ने एक महिला को कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना तेलीबांधा थाना इलाके की है। मंगलवार दोपहर ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी। जिसके बाद वो महिला को कुचलते हुए निकल गया। हादसे में महिला का पति गम्भीर रूप से घायल हो गया है। जिसे पुलिस ने अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी भी हालत नाजुक बताई जा रही है। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

बीमार थी महिला

जानकारी के मुताबिक मंदिर हसौद के नकटा गांव निवासी शत्रुघ्न सोनी की पत्नी मीना सोनी बीमार चल रही थीं। शत्रुघ्न सोनी अपनी पत्नी को बाइक से मंगलवार दोपहर डाक्टर को दिखाने शहर आ रहे थे। तेलीबांधा चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। दंपति सड़क पर ही गिर गए और ट्रक महिला को कुचलते हुए निकल गया।

हॉस्टल में काम करती थी महिला

दंपति रायपुर के नकटा गांव के रहने वाले हैं। शत्रुघ्न सिलतरा स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। जबकि उसकी पत्नी मीना सोनी एक हॉस्टल में काम करती थी। पुलिस पूरे शहर की नाकेबंदी कर ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ेंः ट्रक ने मारी पिकअप को टक्कर, तीन सगे भाइयों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   आकाशीय बिजली गिरने से दो लड़कियों की मौत, 1 लड़का झुलसा
Don`t copy text!