ट्रक ने मारी पिकअप को टक्कर, तीन सगे भाइयों की मौत

Share

दिल्ली से अपने गांव लौट रहे थे सभी

Banda Accident
टक्कर से उड़े पिकअप के परखच्चे

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा (Banda Accident) हो गया। हादसे में तीन सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा जिले के मटौंध कस्बे में मंगलवार सुबह हुआ। जिसमें ट्रक ने एक पिकअप जीप को जोरदार टक्कर मार दी। पिकअप में सवार तीन भाइयों की मौत हो गई और परिवार के तीन अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े छह बजे मटौंध कस्बे में थाना कार्यालय से महज दो सौ मीटर दूर तिराहे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप जीप को टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार तीन सगे भाई लक्ष्मी, रविकरन और नारायन (सभी की उम्र 50 से 55 साल के बीच) की मौके पर ही मौत हो गयी।

घायल कानपुर रैफर

उन्होंने बताया कि हादसे में मृतकों के तीन अन्य परिजन गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए कानपुर के एक अस्पताल रेफर किया गया है। एएसपी चौहान ने बताया कि सड़क हादसे का शिकार परिवार बांदा जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के मझीवां गांव का रहने वाला है और दिल्ली में सभी मजदूरी करते थे।

दिल्ली से गांव जा रहे थे

उन्होंने बताया कि ये लोग गांव में किसी व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए किराए की पिकअप जीप में सवार होकर दिल्ली से अपने गांव जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। चौहान ने बताया कि दुर्घटना के लिए जिम्मेदार ट्रक और उसके चालक को पकड़ लिया गया है तथा मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:   घर में घुसकर एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या, महिला की हालत नाजुक

यह भी पढ़ेंः तीन तलाक पर सीएम नाराज, डीजीपी से की बात

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!