आगरा-लखनऊ एक्प्रेस-वे पर हादसा, 6 की मौत, 40 घायल

Share

कन्नौज जिले में बस ने मारी कार को टक्कर

Kannauj Accident
दुर्घटनाग्रस्त बस और कार

कन्नौज। कन्नौज (Kannauj) जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर हुए भीषण सड़क हादसे (Accident) में 6 यात्रियों की मौत हो गई। हादसे में 40 लोगों के घायल होने की सूचना है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सड़क हादसा रविवार सुबह करीब 6 बजे हुआ। जब एक तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मार दी। बस और कार दोनों एक्सप्रेस वे से नीचे गिर गई।

बस में बिहार के मधुवनी जिले में रहने वाले 45 मजदूर सवार था। मरने वालों में बस का ड्राइवर भी शामिल है। घायलों को सौरिख और सैफई के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताया है। घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए है।

हादसे की सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है। वहीं, हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पुलिस कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने के प्रयास कर रही है।

घटना कन्नौज जिले के सौरिख थाने के सकरावा इलाके की है। सुबह करीब पांच बजे 6 बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे कट 148 पर बिहार से दिल्ली जा रही तेज रफ्तार सवारियों से भरी प्राइवेट डबल डेकर बस ने सड़क किनारे खड़ी कार में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही कार एक्सप्रेसवे के नीचे खाई में जा गिरी। बस भी सड़क से उतर नीचे पहुंच गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। कई यात्रियों की हालत गंभीर है। मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

यह भी पढ़ें:   अवैध रेत खनन में पूर्व सीएम से हो सकती पूंछताछ, लोकप्रिय आईएएस बी चंद्रकला के घर सीबीआई की रेड

यह भी पढ़ेंः पति को पेड से बांधकर महिला से गैंगरेप

Don`t copy text!