5 साल की बच्ची से गैंगरेप, नाबालिगों ने की हैवानियत

Share

5 रुपए का लालच देकर किया था अपहरण

Minor Girl Gang Raped
सांकेतिक चित्र

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) के बारां जिले (Baran) से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां 5 साल की मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Minor Girl Gang Raped) किया गया। तीन नाबालिगों ने बच्ची के साथ दरिंदगी की। परिजन को बच्ची खून से लथपथ और बेसुध हालत में एक खेत में मिली। पुलिस ने रविवार को बताया कि गांव के लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार शाम की है। जब नाहरगढ़ कस्बे के टंकी मोहल्ला में रहने वाली 5 वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। नाहरगढ़ पुलिस थाना प्रभारी दलपत सिंह ने बताया कि उसी दौरान तीन नाबालिग वहां पहुंचे। आरोपियों ने बच्ची को 5 रुपए देने का लालच दिया। बच्ची उनके झांसे में आ गई, जिसके बाद आरोपी नाबालिग उसे एक खेत में ले गए। जहां उसके साथ बलात्कार किया गया।

खाना बना रही थी मां

घटना के वक्त बच्ची की मां घर में खाना बना रही थी। काफी देर बाद भी बच्ची घर के अंदर नहीं आई तो मां उसे ढूंढ़ने निकली। आंगन में खेल रही बच्ची गायब हो चुकी थी। मां ने पति को सूचना दी, जिसके बाद परिजन उसकी तलाश में निकले। गोगाछा रोड पर एक खेत में बच्ची रोती हुई मिली। जिसके बाद मां अपनी बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंची।

थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची के साथ पड़ोस में ही रहने वाले नाबालिगों ने बलात्कार किया है। तीनों नाबालिग फरार हो गए है, उनकी तलाश की जा रही है। मामले की जांच डीएसपी और सर्किल ऑफिसर को सौंप दी गई है। शनिवार को बारां जिला अस्पताल में बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई। सोमवार को मिजस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत उसके बयान दर्ज किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:   Gang Rape : बीकानेर में नाबालिग को बाइक पर बैठाकर ले गए बदमाश, दुष्कर्म कर छोड़ा

यह भी पढ़ेंः पति को पेड़ से बांधकर चार दरिंदों ने किया महिला का गैंगरेप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!