मध्यप्रदेश : पति को पेड़ से बांधकर आदिवासी महिला से गैंगरेप

Share

लघुशंका के लिए रुकना पड़ा भारी, 4 दरिंदों ने लूटी अस्मत, 24 हजार भी छीने

Barwani Gang Rape
सांकेतिक फोटो

बड़वानी। (Barwani Gang Rape) मध्यप्रदेश में गंभीर अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं है। पिपरिया, गुना, मंडला, अलीराजपुर, छतरपुर के बाद अब बड़वानी (Badwani) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। पति के सामने आदिवासी महिला के साथ दरिंदगी की गई। विरोध करने पर पति के साथ मारपीट की गई। आरोपियों ने पति को पेड़ से बांध दिया और बारी-बारी से महिला को हवस का शिकार बनाया। जिसके बाद आरोपी 24 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

घर लौट रहे थे दंपत्ति

घटना टिकरी थाना इलाके (Tikri Police Station) के मोदर दतिनीपुरा गांव की है। जहां 4 दरिंदों ने 14 जुलाई की दोपहर 2 बजे वारदात को अंजाम दिया। जुलवानिया थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले पति-पत्नी इलाज के लिए अपनी बुआ के गांव गए थे। जहां से लौटते वक्त वो घटना के शिकार हो गए। सामूहिक बलात्कार और लूटपाट की घटना ने दंपत्ति को इतना डरा दिया कि वो सीधे अपने घर पहुंचे। परिजन को आपबीती सुनाई, फिर सभी ने मामला दर्ज कराने का फैसला किया।

महिला का पेट दुख रहा था

टिकरी थाना पुलिस ने द क्राइम इन्फो को बताया कि पीड़ित महिला के पेट में दर्द था। दंपत्ति आदिवासी बाहुल्य इलाके के रहने वाले है। लिहाजा जादू-टोने, झांड-फूंक पर भरोसा करते है। जिसके चलते पेट दर्द होने पर युवक अपनी पत्नी को झाड-फूंक कराने ले गया था। पीड़िता की बुआ ने झाड-फूंक करने वाले का पता बताया था। बुआ के गांव में ही वो पड़िहार रहता है।

यह भी पढ़ें:   MP Corona News: अब जागी सरकार, प्रायवेट अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई की आई याद

बुआ ने दिए थे 24 हजार

मंगलवार की सुबह पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर अपनी बुआ के गांव जाने के लिए निकले थे। बुआ, उन दोनों को पड़िहार के पास ले गई। जहां डोरा-धागा बांधा गया । जिसके बाद बुआ ने दंपत्ति को 24 हजार रुपए दिए थे। ताकि वो पेट दर्द का डॉक्टरी इलाज भी करा सके। पैसे लेकर दोनों बाइक से अपने घर लौट रहे थे।

पति को पेड़ से बांध दिया

घर लौटते समय टिकरी थाना इलाके के मोदर दतिनीपुरा गांव के पास पीड़िता को लघुशंका लगी। उसने पति से बोलकर बाइक रुकवाई। इसी दौरान चार दरिंदे वहां पहुंच गए। आरोपियों ने पति की जेब में रखे 24 हजार रुपए छीन लिए और महिला से छेड़छाड़ शुरु कर दी। पति ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। जिसके बाद आरोपियों ने उसे एक पेड़ से बांध दिया। पति को पेड़ से बांधने के बाद , उसकी आंखों के सामने ही महिला के साथ बलात्कार किया। दरिंदों ने बारी-बारी से महिला को हवस का शिकार बनाया। जिसके बाद वो मौके से भाग निकले। बदहवास हालत में पीड़िता और उसका पति किसी तरह घर लौटे।

4 टीमें बनाई गई

गंभीर घटना सामने आऩे के बाद आई, डीआईजी ने 4 टीमें बनाई है। रिपोर्ट लिखाए जाने के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई आरोपी पकड़ में नहीं आया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 394 (मारपीट करके लूटना), और 376 गैंगरेप की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। टीआई संजू कामले का कहना है कि जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे। पुलिस को अहम सुराग मिल गए है।

यह भी पढ़ें:   हनुमान चालीसा के पाठ से मिलेगी कोरोना से मुक्ति- प्रज्ञा ठाकुर

यह भी पढ़ेंः मंडला में खूनी संघर्ष, 7 लोगों की हत्या, भाजपा नेता का पूरा परिवार खत्म

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!