कंटेनर में घुसी स्लीपर बस, 5 की मौत, दर्जनों घायल

Share

एक्सप्रेस वे पर हुआ दर्दनाक हादसा

Unnao Bus Accident
कंटेनर में घुसी बस

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao Accident) जिले में नए साल में भीषण सड़क हादसा हो गया। यात्रियों से भरी स्लीपर बस सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा घुसी। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, कई यात्री घायल हो गए। बस बिहार के अररिया से चलकर दिल्‍ली की ओर जा रही थी। शुक्रवार को जिले के औरास थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर मैनीभावा गांव के सामने सड़क के किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गयी। पुलिस के अनुसार इस दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्‍य ने ट्रॉमा सेंटर ले जाते समय दम तोड़ दिया।

बांगरमऊ पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह लगभग सात बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर औरास थाना क्षेत्र के मैनीभावा गांव के सामने डबल डेकर बस सड़क किनारे खडे कंटेनर से टकरा गई। हादसे में बस में सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक अन्‍य की ट्रॉमा सेंटर ले जाए जाते समय मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि हादसे में बिहार निवासी सलाउद्दीन, शौकत रजा, नसीम, फारूक, और मोहम्‍मद मुक्‍करम की मौत हो गयी है। उन्होंने बताया कि घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, जिनमें से दो को इलाज के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बस को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।

थाना प्रभारी राज बहादुर सिंह के अनुसार बस में 65-70 यात्री सवार थे। उन्होंने बताया कि अन्‍य यात्रियों को उनके गंतव्य के लिए भिजवाया गया है।

यह भी पढ़ें:   Surendra Singh : स्मृति ईरानी के करीबी की हत्या, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर शक

यह भी पढ़ेंः पति के सामने महिला से सामूहिक दुष्कर्म

Don`t copy text!