Bhopal Loot News: बाइक सवार लुटेरों ने झपट्टा मोबाइल

Share

Bhopal Loot News:  दिनदहाड़े हुई घटना के आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Bhopal Loot Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कॉल सेंटर में नौकरी करने वाली एक युवती का मोबाइल तीन बदमाशों ने झपट (Bhopal Loot News) लिया। लूट की यह सनसनीखेज वारदात दिनदहाड़े अंजाम दी गई थी। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Loot Case) के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। लूटपाट करने वाले बदमाशों को लोगों की मदद से दबोच लिया गया है। आरोपियों से अन्य वारदात के संबंध में पूछताछ चल रही है।

पैदल घर जा रही थी युवती

अयोध्या नगर थाना पुलिस के अनुसार लूट की वारदात गुरुवार शाम लगभग साढ़े चार बजे हुई थी। घटना ए—सेक्टर अयोध्या नगर चौराहे की है। पीड़िता घटना के वक्त मोबाइल पर बातचीत कर रही थी। शिकायत पूनम कोचि (Poonam Kochhi) पिता सुधाकर उम्र 20 साल ने दर्ज कराई है। वह एन—सेक्टर अयोध्या नगर इलाके में रहती है। पूनम कोचि ओरा मॉल (Aura Mall Call Center) केे नजदीक कॉल सेंटर में नौकरी करती है। युवती के शोर मचाने पर लुटेरों का पीछा गया। कुछ दूर जाकर उसको दबोच लिया। इस दौरान पुलिस को भी खबर मिल गई थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

आरोपियों से पूछताछ जारी

पुलिस ने बताया कि आरोपी रोहित, अभिषेक और महेंद्र हैं। तीनों आरोपी करोद इलाके में रहते हैं। आरोपियों से लूटा गया मोबाइल जब्त किया गया है। इसके अलावा लूट में प्रयुक्त बाइक भी जब्त की गई हैं। पुलिस का दावा है कि आरोपियों से अभी पूछताछ की जाना बाकी है। ताकि शहर की अन्य लूट की वारदातों में जानकारी मिल सके।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Liquir Smuggling: असली पुलिस के हत्थे लगा नकली पुलिस लिखी जीप वाला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!