पत्नी और बच्चों की बेरहमी से हत्या कर फरार हुआ ड्राइवर

Share

धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, पुलिस तलाश में जुटी

Banswara Triple Murder
सांकेतिक चित्र

जयपुर। राजस्थान के बांसवाड़ा (Banswara) जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की कथित तौर पर धारदार हथियार से हत्या (Banswara Triple Murder) कर दी और घटनास्थल से फरार हो गया। वहीं चित्तौड़गढ़ जिले में पति-पत्नी के बीच विवाद के एक अन्य मामले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को चाकू मारकर घायल कर दिया और खुद पंखें से लटकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। बांसवाड़ा के कोतवाली थानाधिकारी मोतीराम ने बताया कि राता तलाई इलाके में बुधवार रात को देवेन्द्र शर्मा ने अपनी पत्नी नीता शर्मा (37), पुत्री श्वेता शर्मा (14), पुत्र आर्यन (11) की धारदार हथियार से हत्या कर दी और घटनास्थल से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि आरोपी शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी एक ट्रक चालक है और बांसवाड़ा में किराए के मकान में रहता है। चित्तौड़गढ़ में पति-पत्नी के बीच विवाद के एक अन्य मामले में कालूराम कुमावत (38) ने अपनी पत्नी को चाकू मार कर घायल करने के बाद में स्वयं ने कथित आत्महत्या कर ली।

कोतवाली थानाधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि घायल महिला को उदयपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत स्थिर है जबकि मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ेंः सिर पर सवार हुई देवी, दे दी बेटे की बलि

यह भी पढ़ें:   Rajasthan Political Drama: प्रियंका और राहुल से सचिन पायलट की मुलाकात
Don`t copy text!