Pubg Game था बहाना, टारगेट पर थी नाबालिग की आबरु

Share

Bhopal Pubg Gang Rape: ऑन लाइन गेम की आड़ में गैंग रेप का सनसनीखेज खुलासा, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Pubg Gang Rape
सांकेतिक चित्र

भोपाल। यदि आपका बच्चा या बच्ची ऑनलाइन गेम खेलता है तो यह समाचार आपको सचेत करने के साथ झकझोर देने वाला है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Pubg Gang Rape) की है। ऑन लाइन गेम पबजी खेलने की आदत एक नाबालिग को काफी महंगी (Bhopal Minor Girl Gang Rape) पड़ी। गेम खेलने के दौरान उसकी युवकों से पहचान हुई। जिसके बाद आरोपियों ने महज 14 साल की नाबालिग की आबरु लूट ली। यह सिलसिला कई महीनों से जारी था। पूरे मामले का भंडाफोड़ तब हुआ जब आरोपी नाबालिग को ब्लैकमेल करने लगे। खबर थाने पहुंची जिसके बाद दो थानों की पुलिस ने मिलकर तीन आरोपियों को दबोच लिया।

एक ही कॉलोनी में रहते हैं आरोपी

घटना की शिकायत अशोका गार्डन थाने में 14 अक्टूबर को हुई थी। पीड़िता इसी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह परिवार के साथ थाने आई थी। उसने बताया कि पबजी (Pubg Game Gang Rape) खेलने के दौरान होने वाली कॉन्फ्रेंस के दौरान उसकी पहचान आरोपियों से सितंबर के पहले हुई थी। जिसके बाद आरोपियों ने गौतम नगर स्थित रंभा नगर इलाके में बलात्कार (Gautam Nagar Minor Gang Rape) किया था। यह काम तीन आरोपियों ने किया था। उसको बार-बार बलात्कार करने के लिए बुलाया जाने लगा। आरोपी उसको बदनाम करने की धमकी देते थे। तीनों आरोपी गौतम नगर स्थित रंभा नगर में रहते हैं।

यह हैं आरोपी

अशोका गार्डन थाने में गिरफ्तार गैंग रेप के आरोपी

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने इस मामले में धारा 376(2)N/376DA/506/5/6 (कई बार बलात्कार/गैंग रेप/धमकाना और पोक्सो एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज किया। आरोपी फुजेल पिता इब्राहिम उम्र 18, रिज़वान खान (Rizvan Khan) पिता रईस उम्र 19 और फरहान (Ferhan Ahmed) पिता बिलाल अहमद उम्र 19 साल को गिरफ्तार किया गया। आरोपी फरहान अहमद, रिज़वान खान और फुजेल (Fujel) ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पीड़िता के मेडिकल रिपोर्ट में गैंग रेप की भी पुष्टि हो गई है। गुरुवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़िता के बयान दर्ज होंगे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: गलत इरादे से दोस्त के रूम ले गया, दादी ने खोला राज

यह भी पढ़े: होश आने पर करनी पड़ी शादी, लेकिन दूल्हे को क्या पता था कि वह तो लुटेरी दुल्हन निकलेगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!