Bhopal Suspicious Death: पटरी पर तड़पते टीचर ने बताया नंबर

Share

Bhopal Suspicious Death: लॉकडाउन में हुई थी शादी, करंट से झुलसकर युवती की मौत

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रेल पटरी पर एक तड़पता हुआ टीचर लोगों को मिला। उसने अपने रिश्तेदार का नंबर दिया। उस आधार पर उसकी पहचान हुई। मौत का यह मामला संदिग्ध (Bhopal Suspicious Death) बना हुआ है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। इधर, एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती की मौत करंट से झुलसकर हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। परिवार शोकाकुल माहौल में होने के कारण किसी के बयान नहीं हो सके हैं।

सरकारी स्कूल में थे टीचर

बागसेवनिया थाना पुलिस ने बताया रात ग्यारह बजे एक व्यक्ति थाने में आया था। उसने बताया बागसेवनिया रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति ट्रेन से कट गया है। पुलिस ने बताया व्यक्ति की दोनों जांघ कट चुकी थी। वह दर्द से तड़प रहा था। उससे पूछने पर बेटे का नंबर दिया था। उसकी पहचान प्रवीण शर्मा (Pravin Sharma) के रुप में हुई। वह श्री कृष्णा इंक्लेव में रहता था। प्रवीण पेशे से टीचर था। उसे तत्काल 108 से इलाज के लिए जेपी अस्पताल भेजा था। जहां डॉक्टरों ने उसे मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात डेढ़ बजे उसे मृत घोषित कर दिया।

लॉकडाउन में हुई थी शादी

गुनगा थाना पुलिस ने बताया भूरी बाई (Bhuri Bai) पिता कमलपाल उम्र 22 साल निवासी भैसा खेड़ी की रहने वाली थी। परिजनों ने बताया उसकी लॉक डाउन में शादी हुई थी। वह कुछ दिन पहले ही ससुराल से मायके आई थी। घटना वाली शाम वह आंगन में बर्तन धो रही थी। बाहर हवा चल रही थी। जिस कारण सामने बिजली के तार की डोरी हिल रही थी। बिजली बार—बार आ जा रही थी। उसने तार अच्छे से लगाने की कोशिश की तो उसे जोरदार झटका लगा। परिजन उसे संजीवनी अस्पताल (Sanjivani Hospital) लेकर पहुंचे। जहां शाम आठ बजे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   Indore Robbery Case: स्प्रे करके परिवार को बेहोश किया, फिर ग्रिल काटकर की वारदात

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!