Bhopal News: शादी के ​54 दिन बाद ही पत्नी ने साथ छोड़ा

Share

Bhopal News: मायके से लौटकर पति के साथ स्कूटी से जा रही नवविवाहिता को तेज रफ्तार डंपर ने मारी थी टक्कर

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गोविंदपुरा थाने से मिल रही है। यहां एक नवविवाहिता की मौत केे मामले में मर्ग कायम किया गया है। वह मायके से लौटकर पति के साथ स्कूटी से घर जा रही थी। उसकी शादी को महज 54 दिन ही हुए थे। स्कूटी को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

चेतक ब्रिज के नजदीक हुई दुर्घटना

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 12—13 जुलाई की रात लगभग सवा दो बजे मर्ग क्रमांक 30/2021 कायम किया गया है। इस बात की सूचना हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर जोशी ने 12 जुलाई की रात 11 बजे दी थी। अस्पताल ने बताया था कि नवबहार कॉलोनी स्टेशन बजरिया निवासी 22 वर्षीय जैनब खान ​पति शाहरुख खान को दुर्घटना के बाद इलाज के लिए लाया गया था। जिसकी मौत हो गई है। यह दुर्घटना चेतक ब्रिज के नजदीक हुई थी। मामले की जांच के लिए विनय सिंह हमीदिया अस्पताल पहुंचे थे। पुलिस ने बताया जैनब खान (Zainab Khan) की 30 मई को शादी हुई थी। शादी के बाद वह मायके चली गई थी।

डंपर चालक को हिरासत में लिया

Bhopal News
डंपर दुर्घटना का सांकेतिक चित्र

मायके से वह लौटी थी। आईएसबीटी पर जैनब खान की स्कूटी पार्क थी। जिसको उठाकर पति—पत्नी घर जा रहा थे। तभी सोमवार रात चेतक ब्रिज पर डंपर ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी गंभीर रुप से जख्मी है। वह हमीदिया अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने फिरोज खान (Firoz Khan) की शिकायत पर डंपर एमपी—04जीए—2128 को जब्त कर चालक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। डंपर आरटीओ विभाग के अधिकृत वेबसाइट के अनुसार सहारा स्टोन क्रेशर (Sahara Stone Crusher) के नाम पर अलॉट है। हालांकि उसके टैक्स और परमिट को लेकर कोई जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: सड़क किनारे खड़े डंपर में घुसी कार, चालक जख्मी

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!