Bhopal Looteri Dulhan: ‘हुस्न’ के जाल में फंसा ‘सलमान’

Share

Bhopal Looteri Dulhan: पत्नी के मोबाइल में मिले उसके बहुत सारे कद्रदान, शिकायत करने पर मिली पति को यह धमकी

Bhopal Looteri Dulhan
सबा खान की तमंचे के साथ तस्वीर

भोपाल। हुस्न के फेर में एक व्यक्ति बुरी तरह फंस गया। गोरे रंग और अच्छे नैन—नख्श देखकर उसने निकाह (Bhopal Looteri Dulhan) कर लिया। लेकिन, जब बीबी के मोबाइल को उसने देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। घटना किसी लुटेरी दुल्हन से कम नहीं हैं। हालांकि पीड़ित पति का दावा है कि यह मामला लुटेरी दुल्हन नहीं बल्कि बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने वाले नेटवर्क (Bhopal Fake Rape Report Racket) से जुड़ा है। पति का यह भी दावा है कि इस रैकेट में फंसे लोगों से मोटी रकम वसूली की जाती है। पुलिस ने आवेदन की जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: तीन दुल्हनों की नौ सुहागरात वाली कहानी सुनकर भोपाल क्राइम ब्रांच के भी उड़ गए थे होश

लॉक डाउन में हुई थी दोस्ती

इस मामले की एफआईआर छोला मंदिर थाना पुलिस ने 03 अक्टूबर, 2020 को दर्ज की थी। शिकायत 29 वर्षीय मुजीबुर्रहमान उर्फ सलमान पिता हामीदुर्रहमान ने दर्ज कराई थी। वह ब्ल्यू मून कॉलोनी का रहने वाला है। उसने पुलिस को बताया कि अप्रैल, 2020 में लॉक डाउन लगा था। उस वक्त वह गरीबों को अनाज बांट रहा था। उसी दौरान भानपुर मल्टी में रहने वाली सबा खान उर्फ जोया खान (Saba [email protected] Khan) से परिचय हुआ। वह उस वक्त मुझसे भोजन लेती थी। उसने बताया था कि उसके आगे—पीछे कोई नहीं है। इसलिए जून, 2020 में मुजीबुर्रहमान उर्फ सलमान ([email protected]) ने मुस्लिम रीति रिवाज से निकाह कर लिया।

कुंवारी बताकर की थी शादी

Bhopal Looteri Dulhan
इसी हुस्न के जाल में फंसा सलमान

मुजीबुर्रहमान ने बताया कि शादी के बाद उसके राज उजागर होने लगे। वह जब घर पर नहीं रहता था तब पीठ पीछे लोग आते—जाते थे। एक दिन उसका मोबाइल मैंने चैक किया तो उसमें उसके कई अश्लील तस्वीरें मिली। फिर मैंने जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। जबकि मेरे निकाह के वक्त उसने खुद को कुंवारी (Bhopal Kuwanri Dulhan Racket) बताया था। उसके बारे में जानकारी जुटाई गई तो बैरागढ़ निवासी कोच जावेद, सीहोर निवासी सरवर पठान (Sarvar Pathan) और काजीकैंप निवासी रउफ उर्फ गोगी ([email protected]) के साथ निकाह होने की जानकारी मिली।

यह भी पढ़ें:   Supreme Court Order : बंदियों को जेल में ही मिल सकेगी केस की जानकारी

यह भी पढ़ें: अपनी उम्र से काफी छोटी उम्र की लड़की के साथ जीवन बिताने का सपना इंजीनियर को पड़ा था महंगा

परेशान होकर खाया जहर

यह राज उजागर होने के बाद मुजीबुर्रहमान उर्फ सलमान का उसकी पत्नी सबा खान उर्फ जोया से अगस्त, 2020 में विवाद हुआ। वह बलात्कार के झूठे (Bhopal Fake Rape Report Case) मामले में फंसाकर परिवार को जेल में डालने की धमकी देने लगी। एक दिन सबा खान ने दुकान में आकर भी धमकी दी। वह अकेली नहीं थी उसके साथ कई अन्य लोग भी थे। मारपीट करने के बाद गल्ले से 17 हजार रुपए और मोबाइल छीन लिया गया। जिसके बाद परेशान होकर उसने जहर खा लिया। मुजीबुर्रहमान ने बताया कि सबा खान कई थानों में झूठे मुकदमे दर्ज करा चुकी है। कई मुकदमों में मोटी रकम लेकर उसने समझौता किया है।

पुलिस ने राज छुपाया

Bhopal Looteri Dulhan
सबा खान जिसकी पुलिस को है तलाश

मुजीबुर्रहमान का दावा है कि पुलिस ने उसको सहयोग नहीं किया। वह अदालत गया जिसके बाद पुलिस ने उसकी फरियाद सुनी। सबा खान दो व्यक्तियों के साथ रहती है। वह स्वयं को क्राइम ब्रांच का बताकर लोगों को धमकाते हैं। उनके पास हथियार भी रहते हैं और सबा भी हथियार रखती है। उसका दावा है कि यह जानकारी (Bhopal Looteri Dulhan) मैंने पुलिस को भी दी। लेकिन, एफआईआर में इसका खुलासा पुलिस ने नहीं किया। इस मामले में एएसपी दिनेश कौशल ने बताया कि अभी आरोपी की गिरफ्तारी होना शेष है। गिरफ्तारी के बाद उन तथ्यों का मिलान किया जाएगा।

कई नाम कई दीवाने

Bhopal Looteri Dulhan
सबा के मोबाइल से आपत्तिजनक ऐसी कई पुरुषों के साथ फोटो मिली

सलमान का दावा है कि सबा खान नाम बदल—बदलकर काम करती है। वह मोबाइल नंबर भी बदलती रहती है। उसके सबा के अलावा जोया, शिवा और समा नाम उसको पता चले हैं। वह शिवपुरी में रन्नौद इलाके में भी ऐसे ही ब्लैकमेल करके पैसा ऐंठ (Bhopal Looteri Dulhan) चुके हैं। सबा खान के खिलाफ 2016 में भी डीजीपी को शिकायत हो चुकी है। जिसकी जांच हनुमानगंज संभाग के सीएसपी ने की थी। उसमें भी शिकायत करने वाले ने झूठे केस में फंसाकर पैसा मांगने का आरोप लगाया था। छोला मंदिर थाना पुलिस ने सबा खान के खिलाफ धारा 420/494/506 (जालसाजी, शादीशुदा होने के बावजूद शादी करना और जान से मारने की धमकी देने) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बदमाश को किराए पर मकान देना पड़ा महंगा, किराया छोड़ कब्जा किया

यह भी पढ़ें: दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा नहीं मिली तो थाने में जाकर मचाया इसलिए गदर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!