युवती ने पति की हत्या कर बेडरूम में दफना दिया शव

Share

21 वर्षीय युवती ने दिया वारदात को अंजाम

Dhalai Murder
सांकेतिक फोटो

अगरतला। त्रिपुरा (Tripura) के धलाई (Dhalai) जिले से हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने पति को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद उसके शव को बेडरूम में ही दफन कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। घटना राजधानी अगरतला से 130 किलोमीटर दूर धलाई जिले के भक्तिकुमारपारा इलाके की है। जहां रहने वाले संजीत रीनग (30) का शव एक घर से बरामद किया गया है।

सबूत मिटाने की कोशिश

हत्या के बाद सबूत मिटाने के इस मामले में 21 वर्षीय भारती को गिरफ्तार किया गया है। संजीत और भारती की शादी कुछ साल पहले ही हुई थी। दोनों के बीच विवाद होता रहता था। यहीं घरेलू विवाद गुरुवार रात इतना बढ़ा कि भारती ने संजीत की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि संजीत की हत्या सिर पर गहरी चोट लगने की वजह से हुई। जिसके बाद भारती ने सबूत मिटाने की कोशिश की। उसने संजीत के शव को बेडरूम के फर्श में ही दफन कर दिया।

कोरोना संक्रमित निकली आरोपी

धलाई जिले के एसपी किशोर देव्वारमा ने न्यूज एजेंसी को बताया कि आरोपी भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारती ने खुद सरेंडर किया है। गिरफ्तारी के बाद भारती का कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसमें उसकी रिपोर्ट कोविड-19 पॉजीटिव आई है। लिहाजा उसे अंबासा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः शराब पीकर पत्नी से विवाद के बाद युवक फंदे पर झूला

यह भी पढ़ें:   तेंदुए ने किया हमला तो 'टाइगर' ने बचाई महिला की जान
खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!