Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटनाओं में दो व्यक्तियों की मौत

Share

Bhopal Road Mishap: वेटरनरी अस्पताल के सामने खड़े ट्राले से टकराकर नेपाली मूल के नागरिक की मौत

Bhopal Road Mishap
सड़क दुर्घटना में मृत विष्णु अर्याल

भोपाल। बीते चौबीस घंटों के दौरान हुई दो भीषण सड़क दुर्घटनाओं में दो व्यक्तियों की मौत (Bopal Road Mishap) हो गई। यह हादसे मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के हैं। एक हादसे में नेपाली मूल के नागरिक की मौत (Nepali Citizen Died) होने का समाचार है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया हैं

नेपाली मंदिर में थे कार्यालय मंत्री

जहांगीराबाद पुलिस ने बताया कि 28—29 अगस्त की रात लगभग 12 बजे वेटरनरी अस्पताल के सामने दुर्घटना हुई थी। दुर्घटना की वजह वहां खड़ा ट्राला था। दुर्घटना में बाइक सवार गंभीर रुप से जख्मी हुआ था। जिसकी पहचान विष्णु अर्याल उम्र 38 साल निवासी गौतम नगर थाना गोविंदपुरा के रुप में हुई। विष्णु अर्याल (Vishnu Aryal Death Case) श्यामला हिल्स में अपने परिचित से मिलकर लौट रहे थे। तभी हादसे का शिकार हो गए। उन्हें पीछे आ रहे हरि प्रसाद शर्मा (Hari Prasad Sharma) की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया था। विष्णु अर्याल श्री पशुपतिनाथ नेपाली समाज मंदिर में कार्यालय मंत्री भी थे।

ट्राला जब्त, चालक गिरफ्तार

विष्णु अर्याल नेपाली मूल के नागरिक (Nepali Citizen Death Case) थे। वे गुल्मी जिले के रहने वाले थे। भोपाल में वे एमपी नगर स्थित एक नक्शा बनाने वाली कंपनी में प्रायवेट नौकरी करते थे। विष्णु अर्याल का पांच साल का बेटा है। पत्नी और बाकी परिवार नेपाल (Nepal) में रहता है। पुलिस ने हादसे (Bhopal Road Mishap) का पता चलने के बाद ट्राला चालक कोलार निवासी कैलाश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Hunting: बाघ युवती पर झपटा, ग्रामीणों ने जिप्सी में लगाई आग

यह भी पढ़ें: लॉक डाउन में बिगड़े कारोबार की चिंता कर रहे युवक की पटरी पर मिली लाश, जेब में था साढ़े चार लाख रुपए का चेक

रैलिंग से टकराकर मौत

इधर, हबीबगंज स्थित गणेश मंदिर के सामने हुई दुर्घटना में जख्मी एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक यह दुर्घटना 28 अगस्त की शाम लगभग 7 बजे हुई थी। हादसे में जख्मी अशोक कुमार रघुवंशी (Ashok Kumar Raghuvanshi) पिता राजेन्द्र कुमार उम्र 33 निवासी बागसेवनिया को नवजीवन अस्पताल (Nav Jeevan Hospital) में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जिसके बाद निर्णय लिया जाएगा। फिलहाल रैलिंग से टकराने की वजह से दुर्घटना (Bhopal Road Mishap) की जानकारी पुलिस को मिली है।

यह भी पढ़ें: लॉक डाउन में नेपाली समाज के इतने बिगड़े हालात, मदद के नाम पर दो देशों की सरकारें एक—दूसरे पर डाल रही थी जिम्मेदारी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!