Bhopal Suicide Case: ट्रेन के सामने कूदा डीजे वाला, तीन टुकड़ों में मिली लाश

Share

Bhopal Suicide Case: धड़ से पांच मीटर दूर मिला सिर, जेब में मिला साढ़े चार लाख का साइन किया हुआ चैक

 

Bhopal Suicide Case
मृतक सचिन अहिरवार

भोपाल। ट्रेन के सामने कूदकर एक युवक ने आत्महत्या (Bhopal Suicide Case) कर लिया। लाश की पहचान एक डीजे संचालक के रुप में हुई हैं। वह अपने पेशे के चलते जाना माना चेहरा था। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस को लाश तीन टुकडों में मिली थी। सिर धड़ से करीब पांच मीटर दूर से बरामद किया गया। पुलिस को मृतक की जेब सें साढ़े चार लाख रुपये का चैक और कॉल रिकॉर्डिंग भी मिली है। पुलिस ने जांच शुरु कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक साल पहले हुई शादी

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया कि सचिन अहिरवार (#Sachin Ahirwar) पिता स्वर्गीय दौलत सिंह उम्र 25 साल निवासी पलाशी थाना निशातपुरा क्षेत्र का रहने वाला था। सचिन तीन भाईयों में छोटा था। बड़ा भाई मंडीदीप में बिजली विभाग में नौकरी करता है। वहीं बीच वाला भाई विकलांग है। सचिन की शादी उसकी पसंद की लड़की से साल भर पहले हुई थी। शादी के बाद पत्नी गर्भवती भी है। पांच साल पहले सचिन ने खुद का डीजे का कारोबार शुरू किया था। घर के तमाम खर्च वह व्यवसाय से निपटाता था।

यह भी पढ़ें: हिस्ट्रीशीटर की हत्या से जुड़े कुछ राज

दोस्तों से मिली जानकारी

विनोद जोहरे (Vinod Johre) ने द क्राईम इंफो डाट कॉम (thecrimeinfo.com) से बातचीत में बताया सचिन उसका दोस्त था। उसकी दुकान पर सभी दोस्त बैठकर घंटों बात किया करते है। अचानक लॉक डाउन लगने से दुकान बंद हो गई थी। इसी कारण मिलना जुलना कम हो गया था। व्यवसाय का कोई साधन नहीं था। परिवार के खर्चे और पत्नी की हालत सभी को एक साथ लेकर चलना मुश्किल हो गया था। इसी कारण वह पिछले कुछ दिनों से परेशान रहने लगा था। बुधवार रात 8:30 बजे घर से बिना गाड़ी लिए निकला था। रात करीब 12:30 बजे दोस्तों का फोन आया और बताया कि एक युवक की लाश भानपुर रेल्वे लाईन पर मिली है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery: लॉक डाउन में दिनदहाड़े चोरों ने तोड़े ताले

जेब में मिला साढ़े चार लाख का चैक

विनोद ने बताया वह घटना स्थल पर पहुंचा और देखा की लाश सचिन अहिरवार (Sachin Ahirwar Suicide Case) की है। लाश की तीन टुकड़ों में थी। धड़ से सिर करीब पांच मीटर की दूरी पर पड़ा था। घटना स्थल से उसका मोबाइल फोन, चार्जर, और एक साढ़े चार लाख रुपये का एसबीआई का चैक मिला। चैक पर केवल साईन और अमांउट लिखा है। फोन में दो से तीन रिकॉर्डिंग भी मिली है। आत्महत्या से पहले उसने भाई और किसी लड़की से बात की थी। पुलिस को विनोद ने सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा था। घटना स्थल से मिले सारे सबूत पुलिस ने बरामद कर लिए है। पीएम रिपोर्ट और सबूतों के आधार पर वह आगे की जांच करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!