Bhopal News: बीएसएनएल से रिटायर्ड एजीएम की पिस्टल चोरी

Share

Bhopal News: जेवर, नकदी समेत लाखों रुपए का माल गायब, पांच चोरी के मामले दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से जुड़ी है। इसमें एक घटना बीएसएनएल से रिटायर्ड एजीएम के घर हुई है। वहीं चार अन्य जगहों में भी चोरी की वारदातें हुई है। चोर जेवर, नकदी के अलावा लायसेंसी पिस्टल ले गए हैं। चोरी गई संपत्ति करीब चार लाख रुपए की कीमत की है। यह शहर में तब हो रहा है जब पुलिस चालान के साथ—साथ आम जनता को उठक—बैठक लगा रही है।

पत्नी शिक्षा विभाग में अफसर

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 29 मई को सादा चोरी का केस दर्ज किया गया है। शिकायत नरेश पाल (Naresh Pal) ने दर्ज कराई है। वे बीएसएनएल के रिटायर्ड एजीएम हैं। मकान से जेवर और पिस्टल चोरी गई है। पिस्टल लायसेंसी है जो कि 32 बोर की है। नरेश पाल की पत्नी शिक्षा विभाग में अस्सिटेंट डायरेक्टर हैं। मकान शिवाजी नगर में हैं। पुलिस ने सादा चोरी का केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत करीब ढ़ाई लाख रुपए बताई है।

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी में सरकार जनता को जवाबदार बनाकर अपनी जिम्मेदारियों से बच रही है, जानिए कैसे

चार अन्य जगहों पर चोरी के मामले

Bhopal News
Robber Clip Art- Courtesy

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने चोरी के प्रयास का केस दर्ज किया है। घटना संतोषी विहार कॉलोनी की है। शिकायत हृदयेश शर्मा (Hridesh Sharma) ने दर्ज कराई है। वहीं शाहजहांनाबाद स्थित एडवोकेट कॉलोनी से सिलेंडर, चूल्हा मशीन समेत अन्य सामान चोरी चला गया। रिपोर्ट मोहम्मद आसिफ (Mohmmed Asif) ने दर्ज कराई है। छोला मंदिर स्थित भंवर नगर में रोहित भार्गव ने मकान का ताला तोड़कर जेवर, नकदी चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके अलावा टीटी नगर पुलिस ने पहचान में न आने योग्य सामान की चोरी का केस दर्ज किया है। घटना तुलसी टॉवर फायर बिग्रेड की है। शिकायत निमेश अग्रवाल (Nimesh Agrawal) ने दर्ज कराई है। चोरी गई संपत्ति 22 जोजल और 4 कपलर बताएं है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: साढ़ू भाई के साथ पत्नी गई, फंदे पर झूला पति
Don`t copy text!