ऑफिस तोड़े जाने के बाद संजय राउत बोले- कंगना का ‘एपिसोड’ खत्म हो गया..

Share

तोड़फोड़ देखने दफ्तर पहुंची कंगना रनौत

Kangana Ranaut
संजय राउत और कंगना रनौत

मुंबई। शिवसेना और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच छिड़ी जुबानी जंग के बीच राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) का बयान सामने आया है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का दफ्तर तोड़े जाने के बाद शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि- ‘कंगना का एपिसोड पार्टी के लिए खत्म हो गया है।’ बुधवार को मुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने अवैध निर्माण हटाने के नाम पर कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ की थी। जिसके बाद गुरुवार को राउत ने मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। राउत ने मीडिया से कहा कि -“कंगना रनौत का प्रकरण खत्म हो गया है। हम इसे भूल भी गए हैं। हम अपने दैनिक, सरकारी और सामाजिक कार्यों में व्यस्त हैं।” उन्होंने कहा कि वे पार्टी से संबंधित कार्यक्रमों पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री से मिले।

कोई नाराज नहीं

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और एनसीपी के संरक्षक शरद पवार ने इस प्रकरण पर नाराजगी व्यक्त की है। इस पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि यह “गलत जानकारी” है। राउत ने कहा, “चाहे वह पवार साहब हों या सोनिया जी, किसी ने नाराजगी जाहिर नहीं की है।”

दरअसल कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से कर दी थी। उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें फिल्म माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है। कंगना के ट्वीट्स पर संजय राउत और शिवसेना ने नाराजगी जताई थी। संजय राउत ने तो अपशब्द भी कह दिए थे।

यह भी पढ़ें:   ADJ Murder Case : आटे में मिलाया था कोबरा का जहर, महिला मित्र ने रची थी साजिश

दफ्तर देखने पहुंची कंगना

बुधवार को शिवसेना के नेतृत्व वाली बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) की टीम ने बांद्रा स्थित कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ की थी। इस तोड़फोड़ पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। साथ ही बीएमसी से जवाब-तलब किया है। गुरुवार को कंगना रनौत अपना दफ्तर देखने पहुंची।

यह भी पढ़ेंः शिवसेना नेता की हत्या का खुलासा, 7 आरोपी गिरफ्तार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!