Bhopal Molestation Case: छात्रा का मोबाइल छीना, दुकान वाले को देकर परिवार को फोन किया

Share

Bhopal Molestation Case: ग्यारहवीं की छात्रा से छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला, दो आरोपियों की तलाश जारी

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी भोपाल में ग्यारहवीं कक्षा की एक छात्रा से छेड़छाड़ (Bhopal Molestation Case) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छेड़छाड़ के बाद आरोपी उसका मोबाइल छीन ले गए थे। मोबाइल दुकान पर रखकर परिवार को फोन लगा दिया। मामला मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। घटना चार दिन पुरानी बताई जा रही है। आरोपियों की संख्या दो है जो पहले उसके यहां किराए से रहते थे। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही हैं। इधर, एक महिला बैक (Woman Bank Employee Molested) कर्मचारी से सरेआम एक व्यक्ति ने अश्लील हरकत कर दी।

पढ़ाई के लिए दिया था मोबाइल

बजरिया थाना पुलिस ने बताया 17 वर्षीय अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसका स्कूल बजरिया (Bajariya School Girl Molested) थाना क्षेत्र में स्थित है। वहां वह कक्षा ग्यारहवीं की पढ़ाई कर रही है। लॉक डाउन के कारण स्कूल बंद है। इसलिए क्लास के बारे में पूछने पांच सितंबर की दोपहर वह स्कूल गई थी। तभी अचानक राजेंद्र लोधी (Rajendra Lodhi) और राजकुमार (Rajkumar) वहां आ गए। राजेंद्र दो—तीन साल पहले छात्रा के मकान में किराए से रहता था। इसी कारण एक—दूसरे की पहले से जान—पहचान है। राजेंद्र छात्रा से आते ही छेड़खानी करने लगा। छात्रा ने विरोध किया तो राजेंद्र गाली देने लगा। छात्रा ने लोगों से मदद मांगना चाहा तो दोनों उसके हाथ से मोबाइल छीनकर (Bhopal Mobile Snatch) भाग गए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Gang Rape: गैंगरेप की जेपी अस्पताल ने पुलिस को नहीं दी जानकारी

यह भी पढ़ें: यदि आपने लड़कियां समझकर इन डेटिंग मोबाइल एप्प को डाउन लोड किया है तो हो जाइए सावधान

दो दिन बाद दुकान पर दिया फोन

जांच अधिकारी एसआई कमलेश रायकवार (SI Kamlesh Raikawar) ने बताया कि छात्रा घर पहुंची और परिजनों के साथ जाकर अशोका गार्डन थाने में शिकायत दर्ज कराई। घटना स्थल (Bhopal Molestation Case) बजरिया इलाके का था। इसलिए जीरो पर मुकदमा दर्ज कर केस वहां भेजा गया। घटना के बाद राजेंद्र ने दो दिन बाद इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर उसका मोबाइल रख दिया था। जिसके बाद परिजनों को फोन पर मोबाइल की सूचना दे दी थी। घटना के संबंध मेें दुकान वाले से पूछताछ में कुछ पता नहीं चला है। राजेंद्र लोधी और राजकुमार का आपस में क्या संबंध है यह पता नहीं चल सका है। घटना के बाद छात्रा के बयान भी पुलिस नहीं ले सकी है। आरोपियों के खिलाफ धारा 354/354डी/327/294/323/506/34 (छेड़छाड़, बीच रास्ते में रोकना, अड़ीबाजी, गाली—गलौज, मारपीट, धमकी और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यस बैंक की महिलाकर्मी से अश्लील हरकत

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

तलैया थाना पुलिस ने बताया 24 वर्षीय युवती अरेरा कॉलोनी में रहती है। युवती यस बैंक में नौकरी करती है। बुधवार दोपहर भारत टॉकीज चौराहे पर वह उसकी गाड़ी से जा रही थी। तभी एक अनजान व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 50 से 55 वर्ष होगी। चलती गाड़ी में युवती के शरीर को टच (Yes Bank Employee Molestation Case) करके भाग गया। वह कुछ समझ पाती व्यक्ति उसकी आखों से ओझल होे गया। पुलिस ने दोपहर तीन बजे आरोपी के खिलाफ धारा 354/354क (छेड़छाड़) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे से आरोपी का पता लगा रही है।

यह भी पढ़ें:   MP Congress News : राजधानी में आठ उम्मीदवारों को कांग्रेस ने बदला

यह भी पढ़ें: चीन की बजाय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस के किस नेता को कोस रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!