MP Political News: शिवराज मंच से कमलनाथ को कोस रहे थे और उधर किसान नेताओं को

Share

MP Political News: विरोध के बावजूद राजनीतिक सभा के लिए मंच बनाने पर किसान को मिली धमकी

MP Political News
शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री- File Photo

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Political News) में जल्द उप चुनाव होने वाले है। इससे पहले सत्तारुण भाजपा (Morena BJP News) सरकार की तरफ से शक्ति प्रदर्शन का दौर शुरु हो गया। इसके तहत मध्य प्रदेश (MP Bye Election Relly) के मुरैना जिले में स्थित दिमनी विधानसभा (Dimni News) में राजनीतिक सभा का आयोजन किया गया। इस सभा के लिए किसान की जमीन का अधिग्रहण प्रशासन ने किया था। लेकिन, विरोध करने किसान सामने आ गया। उसने कहा कि मेरी मंजूरी के खिलाफ यह निर्णय लिया गया। इस फैसले से उसको फसल में नुकसान हो गया। इधर, राजनीतिक सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (EX CM Kamalnath) को जमकर कोसा। सभा में केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समेत कई नेता मौजूद थे।

किसान का आरोप मुझे धमकी मिली

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिमनी में जिस जगह पर सभा आयोजित की गई वह जमीन किसान राम किशोर सिंह तोमर (Ram Kishore Singh Tomar) की थी। उसका आरोप था कि जमीन पर सोयाबीन फसल के लिए जुताई गई थी। मंच बनने की वजह से उसको नुकसान हुआ। मैंने विरोध किया तो मुझे झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी दी गई। इस संबंध में सोशल मीडिया में किसान के बयान भी वायरल हुए। यह बयान कांग्रेस नेता ज्यादा शेयर करते नजर आए।

हमारी योजनाएं बंद की: शिवराज

सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किसान कर्ज के नाम पर सिर्फ झूठ बोला। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा सरकार की जन हितेषी योजनाओं को बंद करने का काम किया। कार्यक्रम के दौरान दिमनी के विकास का उन्होंने आश्वासन भी दिया। मुख्यमंत्री ने 71 करोड़ के विकास कार्यो का ब्यौरा देते हुए 22 करोड़ रुपए के विकास कार्य का भूमिपूजन किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरियों (MP Government Job Scheme) में प्रदेश के नागरिकों को अवसर मिलेंगे।

यह भी पढ़ें:   Unlock Part-2 : मुफ्त में तीन महीने मिलेगा गेहूं—चावल और चना

जन—जन के मुख्यमंत्री:सिंधिया

Jyotiraditya Scindia
ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद, भाजपा- File Photo

कार्यक्रम में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (BJP Leader Jyotiraditya Scindia) ने भी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को घेरने में कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि सरकार थी तब वे दिमनी नहीं आए। यहां की जनता की सुध नहीं ली। आज दिमनी के लोग याद आ रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जन—जन का मुख्यमंत्री बोलते हुए विकास कार्य में दिमनी को आगे ले जाने का दावा किया। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर (Central Minister Narendra Singh Tomar) ने भी संबोधित किया।

यह भी पढ़ें: चीन की बजाय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जब मौका मिलता है तब राहुल गांधी पर बरसते हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!