ऐसे खत्म हुई तलाकशुदा प्रेमी-प्रेमिका की कहानी

Share

Thane Murder Case : फांसी के फंदे से लटका मिला 24 वर्षीय महिला का शव

Thane Murder Case
सांकेतिक चित्र

मुंबई। महाराष्ट्र के ठाणे (Thane Murder Case) में 24 वर्षीय महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला था। हत्या को आत्महत्या साबित करने की कोशिश की गई थी। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने राज खोल दिया। जिसके बाद पुलिस तफ्तीश में गुनहगार को गिरफ्तार कर लिया गया। मृतका तलाकशुदा थी, उसका एक तलाकशुदा युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पेड से लटका मिला शव

पुलिस उपायुक्त जोन-दो राजकुमार शिंदे ने कहा कि 24 वर्षीय महिला घरेलू सहायिका के तौर पर कार्य करती थी और कल्याण में रहती थी। वह यहां नासिक-मुंबई बाईपास पर भिवंडी क्षेत्र में एक पेड़ से लटकी मिली। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि यह गला दबाकर हत्या करने का मामला होने का संदेह है।

प्यार तो था लेकिन शादी से इनकार

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने महिला के रिश्तेदारों से बात की और तब आरोपी दीपक रूपवते के बारे में पता चला जो कल्याण के गोविंदवाडी में रहता है और चालक के तौर पर कार्य करता है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और पूछताछ में उसने बताया कि वह महिला से प्यार करता था लेकिन उसने उसका विवाह का प्रस्ताव ठुकरा दिया था और उसका मोबाइल नम्बर भी ब्लॉक कर दिया था।

बार-बार मिली नाकामी

अधिकारी ने बताया कि नौ अगस्त को दीपक महिला को मुंबई-नासिक बाईपास रोड पर ले गया और जब उसने उसका विवाह का प्रस्ताव एक बार फिर ठुकराया तो उसकी उसके दुपट्टे से गला घोंटकर कथित तौर पर हत्या कर दी। उसने उसके बाद उसका शव एक पेड़ से लटका दिया और वहां से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि उक्त पुरुष और महिला दोनों विवाहित थे, लेकिन वे अपने-अपने जीवनसाथी से अलग हो गए थे।

यह भी पढ़ें:   Matrimonial Website के जरिए की युवती से पहचान, नहीं बनी बात तो वायरल किए ‘अश्लील फोटो’

अधिकारी ने बताया कि आरोपी को शनिवार रात में गिरफ्तार किया गया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

यह भी पढ़ेंः 13 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, आंखें निकाल दी, जीभ काट दी

Don`t copy text!