Bhopal Suspicious Death: कर रहा था दवा का छिड़काव, मारा गया

Share

Bhopal Suspicious Death: दो व्यक्यिों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। खेत में कीटनाशक दवा का छिड़काव कर रहे एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों (Bhopal Suspicious Death) में मौत हो गई। इधर, आग से झुलसे एक अन्य व्यक्ति ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनों घटनाएं मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

करता था किसानी

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया कि कंछेदीलाल (Kanchhedilal) पिता गोपीलाल उम्र 45 साल निवासी ग्राम सोनकच्छ का रहने वाला था। कंछेदीलाल खेती किसानी का काम करता था। घटना वाली शाम वह खेत में कीटनाशक दवा का छिड़काव कर रहा था। अचानक उसके सीने में दर्द हुआ और वह चक्कर खाकर गिर पड़ा। बेहोशी की हालत में परिजन उसे बैरसिया के अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां शाम करीब 5:20 बजे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

चाय बनाते समय हुआ हादसा

टीलाजमालपुरा थाना पुलिस ने बताया कि मुरलीमल (Murlimal) पिता रंजनदास उम्र 65 साल निवासी इंद्रानगर टीला का रहने वाला था। मुरली शराब पीने का आदी था। शराब के नशे में वह परिजनों के साथ गाली—गलोज करता था। जिसके कारण घर के बाकी लोग अलग कमरे में रहते थे। मुरलीमल खुद के हाथ से चाय बनाकर पीना पसंद करता था। घटना वाली रात वह स्टोव्ह पर चाय बना रहा था। अचानक आग भभक गई जिसमें वह काफी हद तक झूलस गया था।

यह भी पढ़ें:   Shivpuri Murder: "भगवान राम ने कहा राक्षसों का संहार कर दो", बुआ—भतीजे की पीट—पीटकर हत्या की

दूसरे दिन पहुंचे अस्पताल

परिजनों ने बताया की पड़ोस में रहने वाली लड़की ने घर से धुंआ निकलते देखा था। जब वह घर में अंदर पहुंची तो मुरलीमल के कपड़ों और शरीर पर आग लगी थी। उसने शोर मचाकर लोगों को बुलाया था। परिजनों ने घर पर ही किसी डॉक्टर से इलाज करवाया था। दूसरे दिन बुधवार सुबह परिजन उसे लेकर तृप्ति अस्पताल पहुंचे थे। जहां से डॉक्टरों ने उसे हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया था। गुरूवार शाम 4:23 बजे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!