मध्यप्रदेश : राज्यमंत्री पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, गांव में घुसने से रोका

Share

Girraj Dandotiya Video : सिंधिया समर्थक मंत्री गिर्राज दंडौतिया को ग्रामीणों ने घेरा, वीडियो वायरल

Girraj Dandotiya
ग्रामीणों के बीच राज्य मंत्री गिर्राज दंडौतिया

मुरैना। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार (Kamalnath Govt) गिराकर भाजपा सरकार बनवाने वालों के खिलाफ जनता का गुस्सा फूट रहा है। ताजा मामला मुरैना से सामने आया है। जहां किसान कल्याण एवं कृषि विकास राज्यमंत्री गिर्राज दंडौतिया (Girraj Dandotiya) को ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ा। सिंधिया कोटे से मंत्री बने दंडौतिया (Girraj Dandotiya) को गांव में घुसने से रोका गया। उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। इस दौरान मंत्री को भी गुस्सा आ गया। इससे पहले सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट के वीडियो भी सामने आ चुके है।

उपचुनाव की तैयारी करने गए थे

गिर्राज दंडौतिया मुरैना की दिमनी सीट से विधायक चुने गए थे। कमलनाथ सरकार गिराने के लिए दंडौतिया ने भी अन्य बागी विधायकों के साथ इस्तीफा दे दिया था। ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी माने जाने वाले गिर्राज को एक बार फिर चुनाव में उतरना है। ऐसे में दंडौतिया ने चुनावी तैयारी शुरु कर दी है। जिसके चलते दंडौतिया दिमनी विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत दतहरा गए थे। जहां ग्रामीणों ने उनका विरोध किया।

कांग्रेस को मिला मुद्दा

मंत्री के विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है। बता दें कि कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनाव में दलबदलुओं को मुद्दा बनाया है। ‘बिकाऊ नहीं टिकाऊ चाहिए’ जैसे नारे के साथ कांग्रेस चुनावी मैदान में है। ऐसे में मंत्रियों का उनके क्षेत्र में ही विरोध, सीधे तौर पर कांग्रेस के लिए फायदेमंद साबित होता दिख रहा है।

यह भी पढ़ें:   Polly House Corruption : बैंक और एजेंटों की मदद से चल रहा फर्जीवाड़ा

कांग्रेस ने साधा निशाना

एमपी कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए गिर्राज दंडौतिया पर निशाना साधा गया। ट्वीट किया गया कि- बैंगलोर रिटर्न मंत्री का विरोध, जनता ने गाँव में घुसने नहीं दिया; जनादेश बेंचकर मंत्री की कुर्सी पाने वाले और बिना विधायक बने ही मंत्री बनने वाले गिर्राज दण्डोतिया को मुरैना की सजग और समझदार जनता ने गाँव में घुसने ही नहीं दिया। लोकतंत्र बचाने के लिए आगे आ रही जनता को नमन..!

देखें वीडियो

Don`t copy text!