पति-पत्नी ने खाने में मिला लिया जहर, मौत

Share

मासूम के रोने की आवाज सुन पहुंचे पड़ोसी

Couple Commit Suicide
सांकेतिक चित्र

पालघर। (Palghar) महाराष्ट्र के पालघर जिले में पति-पत्नी ने आत्मघाती कदम उठा लिया (Couple Commit Suicide)। जोड़े ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि उन्होंने खाने में जहरीला पदार्थ मिला लिया था। मरने वालों की पहचान विष्णु पटेल (26) और उसकी पत्नी प्रतिभा (22) के तौर पर हुई है। दोनों बसई कस्बे के भोईपाड़ा इलाके में रहते थे।

कुछ वर्ष पहले ही विष्णु और प्रतिभा की शादी हुई थी। उनका एक साल का बेटा भी है। विष्णु एक प्लास्टिक कंपनी में मशीन ऑपरेटर का काम करता था। मामला बुधवार को उस वक्त सामने आया जब पड़ोसियों ने विष्णु के बेटे के रोने की आवाज सुनी। बच्चा काफी देर से रो रहा था, लेकिन उसके माता-पिता कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे थे। लिहाजा पड़ोसी उनके घर पहुंच गए।

नहीं मिला सुसाइड नोट

विष्णु के घर का दरवाजा बाहर से बंद था। जिसके कारण पड़ोसियों को दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल होना पड़ा। अंदर विष्णु और प्रतिभा बेसुध हालत में पड़े थे। पड़ोसी उन्हें उठाकर अस्पताल ले गए। जहां प्रतिभा ने बुधवार को ही दम तोड़ दिया। इलाज के दौरान गुरुवार को विष्णु की मौत हो गई।

पुलिस ने न्यूज एजेंसी को बताया कि दंपत्ति ने खाने में जहर मिलाया था। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पति-पत्नी ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसका खुलासा नहीं हो सका है। अंदेशा लगाया जा रहा है कि आर्थिक तंगी की वजह से उन्होंने आत्महत्या की होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   चार दिन भी नहीं चला प्रेम विवाह, जोड़े ने किया सुसाइड

यह भी पढ़ेंः दूसरी शादी से किया इनकार तो काट दी नाक

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!