मध्यप्रदेश : बाघ के हमले में महिला की मौत

Share

बाघ ने घर में घुसकर किया हमला

Shahdol News
फाइल फोटो

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल (Shahdol) जिले में स्थित संजय गांधी राष्ट्रीय उद्यान (Sanjay Gandhi National Park) के बफर जोन में गुरुवार को एक बाघ के हमले में एक महिला की मौत हो गई। शहडोल उत्तर वन मंडल के वन मंडलाधिकारी सिद्धार्थ गुप्ता ने बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर ब्यौहारी वन परिक्षेत्र के ग्राम पंचायत आखेटपुर में बाघ के हमले में एक महिला की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार की सुबह साढ़े पांच बजे उस समय हुई, जब बाघ ने गांव में अपने घर में सो रही समरिया पटेल (40) पर हमला कर दिया।

बाघ के हमले के बाद ग्रामीणों ने विरोध किया और मांग की कि वन विभाग को ऐसी घटनाओं की रोकथाम के लिये उपाय करने चाहिये। गुप्ता ने बताया कि नियमानुसार पीड़ित परिवार को चार लाख रुपये मुआवजे की राशि दी जायेगी।

यह भी पढ़ेंः दूसरी शादी से किया इनकार तो नाक काट दी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: महिला के चरित्र पर पूरा परिवार करता था शक 
Don`t copy text!