प्रेमी के साथ भागने की तैयारी कर रही थी युवती, मां ने दुपट्टे से घोंट दिया गला

Share

मां को मंजूर नहीं था बेटी का लव अफेयर, वारदात को अंजाम देकर खुद ही बुलाई पुलिस

सांकेतिक चित्र

मुंबई। लव विथ अरेंज मैरिज (Love With Arrange Marriage) के दौर में मुंबई (Mumbai) से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां को अपनी बेटी का प्रेम प्रसंग (Love Affair) मंजूर नहीं था। 40 वर्षीय महिला नहीं चाहती थी कि उसकी बेटी किसी युवक से प्यार (Love) करे। लेकिन 23 वर्षीय बेटी को एक युवक से प्यार हो गया। वो उससे शादी करना चाहती थी। लेकिन उससे पहले ही उसकी जिंदगी खत्म कर दी गई। कलयुगी मां ने ही अपनी बेटी की निर्मम हत्या कर दी।

घटना पाइधोनी इलाके की है। जहां रहने वाली पी वाघेला (P Waghela) को अपनी बेटी निर्मला अशोक वाघेला (Nirmala Ashok Waghela) की लव स्टोरी (Love Story) नागवार गुजरी। उसने रविवार रात वारदात को अंजाम दिया। पी वाघेला ने दुपट्टे से गला घोंटकर निर्मला को मौत के घाट उतार दिया (Murder) । पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला नहीं चाहती थी कि उसकी बेटी किसी पुरुष के साथ संबंध बनाए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला ने निर्मला की हत्या उस वक्त की जब वो अपने प्रेमी के साथ भागने की तैयारी कर रही थी।

अधिकारी ने कहा, “रविवार को, निर्मला अपने प्रेमी के साथ भागने के लिए बैग पैक कर रही थी। उसे ऐसा करते हुए उसकी मां ने देख लिया। जिसके बाद उसका अपनी मां से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि मां ने ही निर्मला का गला घोंट दिया। जिसके बाद आरोपी महिला ने ही पुलिस को सूचना दी और अपना गुनाह भी कबूल कर लिया। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या की सजा) के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   18 साल की छात्रा ने हॉस्टल के बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म
Don`t copy text!