Uttar Pradesh Sex Racket: आयुर्वेदिक मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे थे अड्डे

Share

एक साथ चार जगहों पर पुलिस ने मारे छापे, 19 युवतियां गिरफ्तार, दो अड्डों की संचालिका हुई भूमिगत

Uttar Pradesh Sex Racket
सांकेतिक चित्र

आगरा। उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) शहर में चल रहे देह व्यापार (Sex Racket) के अड्डों पर पुलिस ने छापे मारे। यहां से पुलिस ने 19 युवतियों को हिरासत में लिया है। यह अड्डे आयुर्वेदिक मसाज (Ayurvedic massage) पार्लर की आड़ में चल रहे थे। जिसमें से दो स्पा सेंटर (Spa Center) की महिला संचालिका को पकड़ा जा चुका है। जबकि दो संचालाकों को पुलिस तलाश रही है।

छापेमारी की यह कार्रवाई आगरा (Agra Sex Racket) के फतेहाबाद (Fatehabad Sex Racket) रोड़ पर की गई थी। यहाँ आयुर्वेदिक मसाज की आड़ में देह व्यापार (Uttar Pradesh Sex Racket) का काम हो रहा था।  पुलिस ने एक साथ चार स्पा सेंटर पर छापे मारे थे। इन जगहों पर सेक्स रैकेट (Fatehabad Sex Racket) चलने की सूचना पुलिस को मिल रही थी।
जिसमें एक अफरोज (Afroz Spa)  नाम से दो स्पा, फ्रीडम स्पा (Fridam Spa), एक वीरेंद्र (Virendra) उर्फ वीरू उर्फ नेता का रिलेक्स स्पा (Relax Spa)  , साथ ही सचिन (Sachin) का रिवल स्पा (Rival Spa) के नाम से चलाए जा  रहे थे।यहां से 19 युवतियों को अपात्तिजनक  हालत (Non-objectionable condition) में पकड़ा गया है। जिसमें यह आयुर्वेदिक मसाज के नाम पर स्पा सेंटर चला रहें थे। जिसमें से दो स्पा सेंटर की एक ही महिला संचालिका है। मौके पर वह भी मौजूद थी। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छापा मारने पर पुलिस ने स्पा सेंटर के लायसेंस (License) मागने पर वो भी नहीं मिले। यह बिना लायसेंस के स्पा सेंटर चला रहे थे। तलाशी में पुलिस को कुछ आपत्तिजनक सामान(Offensive goods) भी मौके से बरामद हुए है। जिसको पुलिस ने जब्त कर लिया है। फ्रीडम स्पा से सात, रिलेक्स स्पा सेंटर से तीन और रिवल से नौ युवतियों को पकड़ा गया है। स्पा संचालिका ने बताया कि सभी युवतियों को सेक्स रैकेट (Arra Sex Racket) चलाने के लिए बुलाया गया है। सभी आगरा के अलग—अलग मोहल्लों की रहने वाली है। पुलिस ने बताया कि आयुर्वेदिक मसाज की आड़ में सेक्स रेकेट की घटना से इलाके के लोगों में अच्छा खासा आक्रोश देखने को मिल रहा था।  हैै। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार युवतियों को महिला थाने भिजवा दिया गया है। फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें:   Live In Relation: कसमें किसी दूसरे से खाई, फेरे किसी और के साथ
Don`t copy text!