Extramarital Affair: शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी से मुकरा

Share

गर्भपात के लिए खिलाई गोलियां, आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradesh Rape
सांकेतिक फोटो

पंजाब। लुधियाना (Ludhiyana) में महिला से ज्यादती (Rape) करने का मामला सामने आया है। यहां आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए थे। लेकिन, वह गर्भवती (Pregnant) हुई तो उसे गर्भपात (Abortion) की गोलियां खिलाता रहा। महिला पहले से ही शादीशुदा (Extramarital Affair) है। वह शादी के तीन दिन बाद ही मायके में रहने चली आई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया है।
घटना लुधियाना (Ludhiyana) के गांव खानपुर वासी की है। महिला ने उसके साथ हुए ज्यादती की जानकारी थाने में पुलिस को दी। उसने पुलिस को बताया कि परिवार में चार बहन और तीन भाई है। परिवार की हालत खराब होने के कारण वह भी मजदूरी करती थी। परिवार वालों ने जबरिया उसकी शादी कराई थी। शादी उत्तर प्रदेश (uttar Pradesh Crime) के मुरादाबाद (Muradabad Crime) में रहने वाले व्यक्ति से हुई थी। शादी के बाद उसकी पति से नहीं बनी। इसी वजह से वह 3 दिन बाद ही मायके आ गई थी। इसी बीच आरोपी ने उसकी आर्थिक लाचारी का फायदा उठाना शुरू किया। आरोपी उसके ताया के लड़के का साला लगता है। वह अक्सर उसके घर आया—जाया करता था। वह लुधियाना (Ludhiyana Rape Case) मे अमरूद के बाग में चौकीदारी करता है। आरोपी ने मेरे साथ कई बार संबंध (Sex Relation) भी बनाए। गर्भवती (Pregnant) होने की मैंने उसको जानकारी दी तो गर्भपात (Abortion) कराने के लिए बोला। आरोपी ने उसको 14 नवम्बर को गर्भपात कराने वाली गोलियां भी खिलानी चाही थी। पीड़िता का आरोप है कि उसने परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित 3 माह के गर्भ से है।

यह भी पढ़ें:   Facebook friend Killing: दोस्त ने जन्मदिन पर दिया महिला मित्र को मौत का तोहफा, फेसबुक दोस्त ने ली महिला की जान
Don`t copy text!