Madhya Pradesh Rape Case: योगा ​टीचर एमएमएस ​दिखाकर करता था संभोग

Share

मैनेजर की पत्नी ने तंग आकर जहर खाने का किया प्रयास, मामला थाने पहुंचा

 

Madhya Padesh Rape Case
सांकेतिक फोटो

इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में इंदौर (Indore) शहर के नजदीक पीथमपुर (Pithampur) इलाके की यह घटना है। यहां पीथमपुर (Pithampur Rape case) की एक कंपनी के मैनेजर की पत्नी के साथ बलात्कार (Yoga Teacher Rape Case) का एक मामला सामने आया है। आरोपी पेशे से योगा टीचर है जिसने एमएमएस (Nude MMS) दिखाकर उसके साथ संभोग (Sex Relation) किया था। यह पूरा मामला तब उजागर हुआ जब पीड़ित महिला ने जान देने की कोशिश ​की।

पुलिस ने बताया कि इंदौर के नजदीक पीथमपुर में मंगलवार को एक मामला सामने आया है। पीड़िता का पति पीथमपुर की एक बड़ी कंपनी में मैनेजर है। पीड़िता ने आरोपी संतोष पितले (Santosh Peetale) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वह आरोपी के खिलाफ राजेंद्र नगर थाने में जनसुनवाई के दौरान पहुंची थी। उसने आरोपी संतोष पितले निवासी सिलिकॉन सिटी के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग (Rape & Blackmailing Case ) की शिकायत दर्ज कराई। आरोपी लाइफ स्टाइल फिटनेस स्टूडियो (Life Style Fitness Studio) के नाम से योग क्लास (Yoga Teacher) चलाता है। उसने 17 जून, 2017 को योग क्लास शुरू की थी।

एक साल बाद आरोपी संतोष ने उससे बात—चीत बढ़ाते हुए योग सिखाने के बहाने उसको बूरी नीयत (Bad Intention) से छूता था। उसके साथ उसने अश्लील एमएमएस (Porn MMS) बना लिया था। इसको ही दिखाकर उसने कई बार उसके साथ बलात्कार किया था। आरोपी संतोष एमएमएस को वायरल (Nude Viral MMS) करने ​की धमकी देकर उससे लाखों रूपए भी ऐंठ चुका था। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके पति और बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस बात से परेशान मैनेजर की पत्नी ने जहर खाने का मन बना लिया। इसकी जानकारी उसके पति को लगी तो उसने पत्नी पर सारी बात बताने का जोर डाला। तब पत्नी ने योगा टीचर के बारे में सारी बात अपने पति को बताई। पत्नी इस बात से अभी भी डर में थी कि योगा ​टीचर उसके पति और बेटी को जान से ना मार दे। पति के आश्वासन देने पर पीड़ित महिला पुलिस थाने जाने को राजी हुई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी संतोष पितले के खिलाफ बलात्कार और ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: एफआईआर के बाद हत्या की कोशिश

 

Don`t copy text!