प्रदेशभर में रक्तदान शिविर लगाएगी युवा कांग्रेस

Share

युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने दी जानकारी

Kunal Choudhary
कुणाल चौधरी, विधायक, कांग्रेस, मध्यप्रदेश

भोपाल। मध्यप्रदेश में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता रक्तदान करेंगे। युवा कांग्रेस अध्यक्ष एवं विधायक कुणाल चौधरी (Kunal Choudhary) ने प्रदेशभर में रक्तदान शिविर लगाने का ऐलान किया है। चौधरी ने कहा कि प्रदेश में रक्त की कमी नहीं आने दी जाएगी। मरीजों की हरसंभव मदद के लिए युवा कांग्रेस हमेशा तैयार है। ऑक्सीजन की कमी पूरी करने के लिए संगठन पूरी कोशिश करेगा। दरअसल 23 सितंबर को मध्यप्रदेश पुलिस का एक प्रेसनोट जारी हुआ था। जिसके बाद कुणाल चौधरी ने रक्त दान करने का फैसला लिया है।

पुलिस का प्रेसनोट

हाल ही में मध्यप्रदेश पुलिस ने एक प्रेसनोट जारी किया था। जिसके बाद बुधवार को 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों ने रक्तदान किया है। दरअसल डीजीपी विवेक जौहरी की जानकारी में यह तथ्‍य आया था कि शासकीय चिकित्‍सालयों में रक्‍त की आवश्‍यकता है। लिहाजा उन्होंने कोरोना संक्रमण काल में प्रदेश के पुलिस बल को अपने शासकीय दायित्‍वों के अलावा भी मानवीय संवेदनाओं के साथ अन्‍य जवाबदारियों के निर्वहन के निर्देश दिए थे।

जिसके बाद विशेष पुलिस महानिदेशक (विसबल) विजय यादव की प्रेरणा से आज पुलिस चिकित्‍सालय सातवीं वाहिनी में सौ से अधिक पुलिसकर्मियों ने रक्‍तदान कर जनसेवा के लिए प्रतिबद्धता का परिचय दिया है।

सुनिए क्या कहा कुणाल चौधरी ने

अब युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी और कमलनाथ के नेतृत्व में युवा कांग्रेस प्रदेश में रक्त की व्यवस्था करेगी। जरूरत पड़ने पर यवा कांग्रेस कार्यकर्ता रक्त उपलब्ध कराएंगे। प्रदेशभर में रक्तदान शिविर लगाए जाएंगे। हर परिस्थिति से निपटने के लिए युवा कांग्रेस साथ खड़ी है।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer : एडीजी की जांच एसपी को सौंपी

यह भी पढ़ेंः चौतरफा घिरे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मांगी माफी, अब पहनेंगे मास्क

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!