Bhopal Molestation Case: छेड़खानी की शिकायत पर गंवानी पड़ी नौकरी

Share

Bhopal Molestation Case: नाबालिग की अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर मांगी रकम

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में महिला हिंसा के मामले थमते नजर नहीं आ रहे। सिस्टम में पुलिस अपना काम करे तो दूसरे संस्थान महिला को अकेला छोड़ देते है। ताजा मामला कुछ ऐसा ही है। उसके साथ आॅफिस में ही छेड़छाड़ (Bhopal Molestation Case) हो रही थी। विरोध और एफआईआर करने पर उसको नौकरी से निकाल दिया गया। इधर, एक नाबालिग की अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने मोटी रकम की मांग की। पुलिस ने दोनों घटनाओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

डीबी मॉल स्थित कंपनी की घटना

महिला थाना पुलिस ने बताया 37 वर्षीय महिला जहागीराबद इलाके की रहने वाली है। महिला शादी शुदा है। कई सालों से वह डीबी मॉल स्थित निजी कंपनी के आॅफिस में प्रायवेट जॉब कर रही थी। उसके आॅफिस में आरोपी सचिन शर्मा (Sachin Sharma) ट्रेनर का काम करता है। वह अक्सर महिला से छेड़खानी करता रहता था। महिला को अकेले में उसके साथ अश्लील हरकतें करता। उसके साथ अपशब्द बोलता था। इस सबसे महिला तंग आ गई थी। उसने आॅफिस मैनेजमेंट में सचिन की शिकायत भी की थी। जब कोई ऐक्शन नहीं लिया गया तो महिला ने सचिन के खिलाफ दूसरे थानों में मुकदमा दर्ज कराया। यह पता चलते हीे महिला को आॅफिस वालों ने उसको नौकरी से निकाल दिया। आखिर में महिला बुधवार को महिला थाने पहुंची। पुलिस ने धारा 354/क1/1 (छेड़छाड़) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   अपराधी सुधरना भी चाहे तो पुलिस उसे उकसाती है

भाई से मांगे पांच हजार

गुनगा थाना पुलिस ने बताया 17 वर्षीय युवती थाना क्षेत्र की रहने वाली है। युवती के पिता खेती—किसानी का काम करते है। युवती कक्षा बारहवीं कक्षा में पढ़ाई करती है। आरोपी उसके पड़ोस में रहने वाला है। वह पिछले कुछ समय से युवती के नंबर पर अश्लील मैसेज और फोटो भेज रहा था। युवती ने पहले उसकी हरकतों को नजरअंदाज किया। लेकिन, आरोपी उसकी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। युवती ने हिम्मत करके अपने भाई को हरकतों के बारे में बताया। आरोपी से बात करने के लिए उसका भाई घर पहुंच गया। उसने ऐसा करने से मना किया तो आरोपी ने उससे पांच हजार रूपए देने पर ऐसा करना बंद करने के लिए कहा।

अवैध शराब के साथ गिरफ्तार

आरोपी ने भाई को गाली—गलोज कर धमकाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बुधवार शाम छह बजे 509/292/327/294/506 (फोन पर अश्लील मैसेज करना, अश्लील फोटो भेजना, अड़ीबाजी, गाली—गलौज, और धमकी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। गुनगा थाना पुलिस ने बताया आरोपी का पुराना रिकॉर्ड खंगाला गया था। उसके खिलाफ ग्यारह मुकदमे दर्ज किए गए। जिसमें नकबजनी, चोरी, मारपीट, अड़ीबाजी के अलावा अन्य है। आरोपी को गुरूवार दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से पुलिस ने 44 लीटर अवैध शराब भी बरामद की है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!