Bhopal Kidnapping Case: कार से किया अगवा, थाने के नजदीक छोड़ गए आरोपी

Share

Bhopal Kidnapping Case: आरोपी से था पुराना विवाद, तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal Kidnapping Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कार से युवक को अगवा (Bhopal Kidnapping Case) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। युवक का आरोपी से पुराना विवाद चल रहा है। आरोपी उसके दो दोस्तों के साथ कार से आए थे। तीनों उसे कार से अगवा कर ले गए थे। तीनों उसे सुनसान जगह में ले जाकर डंडों से मारपीट की थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दूध बेचने का करता है काम

कोलार थाना पुलिस ने बताया दीपक मीना (Deepak Meena) पिता अजब सिंह मीना उम्र 19 साल ने गुरूवार दोपहर ढ़ाई बजे आरोपी अमित सिंह बघेल (Amit Singh Baghel), अंकुर और अप्पू के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 365/294/323/506/34 (अगवा करना, गाली देना, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दीपक ने बताया वह चीचली बैरागढ़ राम मंदिर के पास रहता है। दीपक दूध बेचने का काम करता है। सोमवार रात ग्यारह बजे अमित सिंह बघेल (Amit Singh Baghel) से विवाद हुआ था। विवाद वहां के लोगों ने शांत कराया था।

दो दिन बाद किया अगवा

Bhopal Kidnapping Case
सांकेतिक चित्र

दीपक ने बताया अमित उसी बात से रंजिश लिए हुए था। गुरूवार रात साढ़े नौ बजे दीपक गेहूंखेड़ा में अमित की दुकान पर नमकीन का पैकेट खरीद रहा था। उसी समय अमित बघेल आया और उसकी कॉलर पकड़कर उसको कार में बैठा लिया। अमित के साथ कार में अंकुर और अप्पू भी थे। तीनों कार में उसे मारते हूए ग्राम सलैया सनखेड़ी रोड़ ले गए। वहां उन्होंने कार से बाहर निकाला और गालियां दी। कार से उतरते ही अमित उसे डंडे से मारना शुरू कर दिया। यह देखकर अंकुर और अप्पू भी मारपीट करने लगे। इसके बाद तीनों ने दोबारा कार में उसको बैठाया। थाने के पास लाकर उसे कार से उतार दिया। तीनों वहां से धमकाते हुए चले गए।

यह भी पढ़ें:   MP Harrasement Case: सीएम मैरिज स्कीम में शादी के बाद विवाहिता को किया प्रताड़ित

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस वर्दीधारी एसीपी के झांसे में न आना, यकीन न हो तो भोपाल के इन लोगों की जान लीजिए पूरी कहानी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!