Bhopal Theft Case: सीआईएसएफ जवान के घर चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft Case: राजधानी में तीन स्थानों के टूटे ताले, सोने—चांदी के जेवरात समेत हजारों की नगदी चोरी

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सीआईएसएफ जवान के घर चोरों ने धावा बोल दिया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) की हैं। तीनों स्थानों से चोर सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत हजारों रुपए का माल बटोर (Bhopal Stolen Case) ले गए। पुलिस ने घटना स्थलों का मुआयना कर तीनों मामलों में चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस आस—पास के लोगों और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

भेल में हैं तैनात

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने बताया अमित कुमार (Amit Kumar) पिता दुलीचंद उम्र 30 साल ने गुरूवार शाम साढ़े पांच बजे चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। मूलत: अमित हरियाणा (Haryana) का रहने वाला है। हाल पता एन—1 डी सेक्टर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। अमित बीएचईएल में सीआईएसएफ (BHEL CISF Constable News) के पद पर कार्यरत है। बुधवार को अमित एक हफ्ते की छुट्टी लेकर गृह निवास गया था। वहां से गुरूवार लौटने पर देखा घर के पीछे किचन का दरवाजा टूटा है। अंदर रखा सारा सामान बिखरा है। चोर किचन में रखा गैस चूल्हा, सिलेंडर, पंखा करीब पांच हजार का माल ले गए। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

रात तीन बजे हुई थी आहट

Bhopal Robbery Case
सांकेतिक चित्र

मिसरोद थाना पुलिस ने बताया राजकुमार राय (Rajkumar Rai) पिता किशोरी लाल उम्र 50 साल निवासी कलार मोहल्ला में रहता है। राजकुमार ने बताया बुधवार रात ग्यारह बजे परिवार के सभी लोग खाना खाकर सो गए थे। तभी बुधवार—गुरूवार की दरमियानी रात तीन बजे बगल के घर में उसका बाकी सामान रखा हुआ है। उसी मकान से आहट आ रही थी। उन्होंने देखा तो घर के सामने का दरवाजा कटा था। कोई घर में रखा कीमती सामान चुरा ले गए। चोरी गए सामान की कीमत 60 हजार रूपए पुलिस ने बताई है। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बयान बदलने पर डाल रहे दबाव, एक और मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी के खिलाफ भोपाल के थाने में लोगों ने की ​है शिकायतें पर पुलिस को यकीन नहीं हो रहा, जानिए क्यों

आंगनबाड़ी से एलईडी चोरी

मिसरोद थाना पुलिस ने बताया सीमा राव (Seema Rao) पति हेमराज उम्र 45 साल निवासी ग्राम रतनपुर की रहने वाली है। सीमा ने बताया उसी क्षेत्र की आंगनबाड़ी की वह कार्यकर्ता है। बुधवार दोपहर दो बजे आंगनबाड़ी का ताला लगाकर घर चले गए थे। गुरूवार सुबह नौ बजे दरवाजे का ताला टूटा था। उसमें लगी सोनी कंपनी की एलईडी टीवी चोरी हुई है। जिसकी कीमत 15 हजार रूपए पुलिस ने बताई है। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!