Bhopal Rape News: रिश्तेदार ने महिला से की ज्यादती

Share

Bhopal Rape News:  लाॅक डाउन में बच्चों के साथ गांव में रह गई थी महिला, अकेले होने का उठाया था फायदा

Bhopal Rape News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Rape News) के टीटी नगर इलाके में एक महिला से उसके रिश्ते के देवर ने ज्यादती किया है। यह सिलसिला आठ महीने से चला आ रहा था। रिश्तेदार सतना का रहने वाला है। वारदात का सिलसिला लाॅक डाउन से शुरू हुआ था। आरोपी सतना (Satna News) से भोपाल आया और वह भाभी को अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने पति के साथ मारपीट भी कर दी।

आरोपी की तलाश में सतना पहुंची पुलिस

मूलतः पन्ना (Panna)में रहने वाली पीड़िता की उम्र 25 साल है। वह टीटी नगर इलाके में रहती है। वह लाॅक डाउन में गांव गई थी। वहां खेत में अकेला पाकर आरोपी रिश्ते के देवर ने बलात्कार (Bhopal Rape News) किया। उसने महिला को बदनाम करने की धमकी दी थी। यह धमकी देकर कई बार उसने बलात्कार किया। अगस्त में परिवार भोपाल आ गया। आरोपी यहां भी आ गया और उसने 24 जनवरी को भारी हंगामा किया। उसका कहना था कि वह भाभी को अपने साथ रखेगा। इस बात का विरोध करने पर पति के साथ मारपीट भी की गई। इसके बाद आरोपी सतना भाग गया। इधर, अयोध्या नगर थाना पुलिस ने 50 वर्षीय महिला की शिकायत पर आरोपी जलील (Jalil) के खिलाफ धमकाने और गाली-गलौज का मुकदमा दर्ज किया है। विवाद की शुरूआत सोसायटी के मैंटनेंस न देने पर नल कनेक्शन काटने से शुरू हूआ था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud News: बाप का दोस्त बनकर बेटे को जालसाल ने ऐसे लगाई चपत

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!