MP Hindi News: गृहमंत्री के पुकारने पर नहीं पहुंचे तहसीलदार हुए सस्पेंड

Share

MP Hindi News: गरीबों के आवेदन लेते वक्त हुई घटना, कमिश्नर ने भी बिना देरी किए आदेश कर दिए जारी

MP Hindi News
नरोत्तम मिश्रा, मंत्री 

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Hindi News) के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा रविवार को दतिया के दौरे पर थे। यह उनका विधानसभा क्षेत्र वाला जिला भी है। यहां वे गरीबों से आवेदन ले रहे थे। तभी उन्हें देने के लिए उन्होंने तहसीलदार को पुकारा। बार-बार बुलाने पर भी जब वह नहीं पहुंचे तो उन्होंने मंच से ही तहसीलदार को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए। इस आदेश पर अमल भी हुआ और कमिश्नर ने भी उसको अमल में लाया।

बाद में सफाई देते रहे

कार्यक्रम बड़ौनी में आयोजित किया गया था। यहां पात्रता पर्ची वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। पर्ची बांटने के दौरान ही करीब 50 अन्य लोगों ने भी अपने आवेदन गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narrottam Mishra) को दे दिए। इतनी भारी संख्या में आवेदन देने के लिए उन्होंने तहसीलदार को पुकारा। वहां कई तरह के नाम जनता पुकारती रही। लेकिन, मंत्री के पास कोई नहीं पहुंचा। नतीजतन, उन्होंने मंच से तहसीलदार को निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया। तहसीलदार सुनील वर्मा थे जो बाद में मंत्री को सफाई भी देते रहे। हालांकि उनकी यह कोशिश कामयाब होती नजर नहीं आई। उनके निलंबन का प्रस्तााव कमिश्नर को भेज दिया गया। सूत्रों ने बताया कि सुनील वर्मा (Sunil Verma) का कुछ महीने पहले ही दतिया शहर में तबादला हुआ था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Woman Harassment: ननद—ननदोई के लिए थी बच्चा पैदा न करने की शर्त

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!