Bhopal Crime News: भाजपा नेता के रिश्तेदार की मौत के मामले में डाॅक्टर के खिलाफ एफआईआर

Share

Bhopal Crime News: माउंट अस्पताल में 20 दिन पहले हुई थी महिला की मौत, परिजनों ने किया था हंगामा

Bhopal Crime News
यह है माउंट अस्पताल जहां महिला की मौत हुई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के बागसेवनिया इलाके में स्थित माउंट अस्पताल के संचालक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। यह मुकदमा अस्पताल में हुए एक ऑपरेशन के बाद महिला की मौत के मामले में दर्ज किया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट पीएम और मेडिकल काउंसिल से राय लेने के बाद दर्ज की है। मामला जमानती है जिसमें आरोपी डाॅक्टर की गिरफ्तारी की जाएगी।

अस्पताल में बच्चादानी का हुआ था ऑपरेशन

औबेदुल्लागंज निवासी 42 वर्षीय मीना चैहान की 9 जनवरी की सुबह मौत हो गई थी। उन्हें अरविंद विहार स्थित माउंट अस्पताल (Mount Hospital News) में भर्ती कराया गया था। मीना चौहान को 8 जनवरी की दोपहर ऑपरेशन के लिए लेकर पहुंचे थे। शाम को ऑपरेशन के बाद वार्ड में शिफ्ट किया गया था। देर रात मीना चैहान को पेट में पीड़ा भी हुई थी। उसको इंजेक्शन लगाने के बाद हाथ-पैर बांधकर रख दिया गया था। मौत के बाद परिजनों ने काफी हंगामा किया था। जिसके बाद बागसेवनिया थाना पुलिस पहुंची थी। पुलिस ने अस्पताल के संचालक डाॅक्टर नरेन्द्र पाल (Doctor Narendra Pal) को हिरासत में लेकर थाने ले आई थी। पुलिस ने अब मेडिकल काउंसिल और पीएम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: सुल्तानिया अस्पताल कैम्पस का टूटा ताला
Don`t copy text!