MP Crime News: दवा कारोबारी और सीए के बंगले पर डाका

Share

MP Crime News: कैमरे में कैद हुए बदमाश, सोने-चांदी के जेवर, नकदी समेत 21 लाख रूपए का माल बटोरा

MP Crime News
सांकेतिक चित्र

इंदौर। मध्यप्रदेश (MP Crime News) के इंदौर शहर में एक बड़ी डकैती की घटना हुई है। बदमाशों ने दवा कारोबारी एक चार्टड अकाउंटेंट के बंगले को अपना निशाना बनाया। यहां से बदमाश करीब 30 तोला सोना और नकदी मिलाकर करीब 21 लाख रूपए से अधिक का माल ले गए है। घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। डाके की इस घटना में एक जाति विशेष के लोगों के शामिल होने का दावा पुलिस ने किया है। धरपकड़ के लिए इंदौर क्राइम ब्रांच की मदद ली गई है।

आधा दर्जन से अधिक थे बदमाश

यह पूरी वारदात इंदौर के छोटा बांगड़दा इलाके की है। यहां हाई लिंक सिटी टाउनशिप में दोनों परिवार रहता है। कैमरे में दिख रहे बदमाशों की संख्या आठ है। यह घटना शुक्रवार-शनिवार की रात 2 से चार बजे की है। बदमाशों ने दवा कारोबारी राकेश जैन (Rakesh Jain) तो सीएस निखिल चोपड़ा के बंगले को निशाना बनाया था। घटना के वक्त चौकीदार भी वहां पहुंचा था। जिसकी आहट पाकर बदमाश छुपते हुए कैमरे में दिख रहे हैं। बदमाश उस वक्त भागे जब सीएस निखिल चौपड़ा (Nikhil Chopra) के माता-पिता का सामना उनसे हो गया। शोर मचाने पर बदमाशों ने डंडों से अजीत चोपड़ा (Ajeet Chopra) पर हमला कर दिया था। चोपड़ा के घर से बदमाश करीब पांच लाख रूपए का माल ले गए हैं। पुलिस ने भील गिरोह के वारदात करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide: मजदूर को काम नहीं मिला तो लगाई फांसी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!