Bhopal Road Mishap: बाइक मोड़ते ही कार वाले ने उड़ाया

Share

Bhopal Road Mishap: पत्नी के साथ उसका वेतन लेने जा रहे पति की दर्दनाक मौत

Tha Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सुखी सेवनिया इलाके में एक व्यक्ति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत (Bhopal Road Mishap) हो गई। घटना के वक्त वह पत्नी के साथ वेतन लेने निजी अस्पताल जा रहा था। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। फिलहाल कार का पता नहीं (MP Road Accident) चला है। लेकिन, उसका नंबर पुलिस को हासिल हो गया है।

ऐसे हुई मौत

Bhopal Road Accident
सांकेतिक चित्र

सुखी सेवनिया थाना पुलिस ने बताया कि घटना 8 मार्च की सुबह लगभग 10:30 बजे हुई थी। इस्लाम नगर निवासी दुलारी बाई पति मुन्नालाल उम्र (Munna Lal) 42 साल एक ही बाइक पर सवार थे। दुलारी बाई श्यामपुर जोड़ के नजदीक आरोग्य अस्पताल (Arogya Hospital News) में सफाई कर्मचारी है। उसको अस्पताल से वेतन लेने के लिए बुलाया गया था। वह पति मुन्नालाल के साथ बाइक पर अस्पताल जा रही थी। अस्पताल जाने के लिए जैसे ही मुड़े तो तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में मुन्नालाल की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी वाहन चालक के खिलाफ धारा 279/337/304ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारकर, मौत) होने का केस दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud Case: रेलवे कर्मचारी को झांसा देकर शातिर ठग ने ऐंठ ली रकम
Don`t copy text!