Bhopal Crime News: एफआईआर कराने से नाराज रिश्तेदार ने पीटा

Share

Bhopal Crime News: काउंटर केस दर्ज कराकर घर पहुंचे रिश्तेदार ने फिर किया पलटवार

DSP Suicide News
Tha Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बजरिया स्टेशन इलाके में एक ही कुनबे के दो गुटों में जमकर हाथापाई (Bhopal Crime News) हो गई। दोनों गुट एक—दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे। इसके बाद घर पहुंचने ​पर फिर दूसरे गुट ने हमला कर (Bhopal Beaten News) दिया। नतीजतन, पुलिस ने तीसरी मारपीट की एफआईआर भी दर्ज कर ली। विवाद सफाई न करने को लेकर शुरु हुआ (MP Crime News) था।

चौबीस घंटे से पुलिस परेशान

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

बजरिया थाना पुलिस के अनुसार यह विवाद की घटना सराय सिंकदरी इलाके की है। यहां अजय बाथम (Ajay Batham) पिता राजू बाथम उम्र 20 साल का परिवार रहता है। घर के नजदीक ही मीना रैकवार का भी परिवार रहता है। दोनों एक ही कुनबे के हैं। दोनों गुटों के बीच शौचालय की सफाई को लेकर विवाद हुआ था। अजय की शिकायत पर मीना रैकवार, निशा, गोलू और शुभम को आरोपी बनाया गया है। वहीं मीना रैकवार की शिकायत पर आरोपी अजय बाथम और उसके पिता के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि यह मुकदमा दर्ज करने के बाद वापस अजय बाथम पर हमला हुआ। जिसमें मंगलवार सुबह पुलिस ने तीसरी एफआईआर दर्ज की है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   TCI Impact: ट्रक ड्रायवर की खबर जानने के बाद भड़के सीएस

 

Don`t copy text!