Seoni News: सिवनी में मां दो बच्चों को साथ में लेकर कुंए में कूदी

Share

Seoni News: पति से पारिवारिक कलह के बाद उठाया यह खतरनाक कदम

Seoni News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में एक महिला ने दो बच्चों के साथ कुंए में कूदकर खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला (Seoni News) सामने आया है। बताया जाता है कि इस कदम के पीछे पारिवारिक कलह है। पुलिस ने शव कुंए से निकालकर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस ग्रामीणों के अलावा मृतका के परिजनों के बयान दर्ज कर रही है। जिसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

तीन शव एक साथ देखकर हुए लोग विचलित

यह दिल दहला देने वाली घटना सिवनी जिले के धनोरा थाना क्षेत्र की है। यह वारदात शनिवार सुबह हुई थी। इसी थाना क्षेत्र के हरदुली गांव में रहने वाले मुकेश मर्सकोले (Mukesh Marskole) के परिवार में कलह हुई थी। जिसके बाद उसकी पत्नी संध्या मर्सकोले (Sandhya Marskole) ने सुसाइड कर लिया। वह अपने साथ 2 बच्चों को कमर में बांधकर कुंए में कूद गई थी। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि संध्या मर्सकोले का उसके पति मुकेश मर्सकोले के साथ तीन दिन पहले गुटखा लाने को लेकर विवाद हुआ था। फिर अगली रात में संध्या और मुकेश के बीच शराब को लेकर बहस हुई थी। संध्या पति से शराब पीना बंद करने के लिए कह रही थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Seoni News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: डीसीपी ऑफिस में बदमाश ने गवाह को दी धमकी
Don`t copy text!