Gwalior News: ग्वालियर के डॉक्टर और उनके असिस्टेंट पर रेप की एफआईआर

Share

Gwalior News: पीड़िता का आरोप चुप रहने के लिए पुलिस की मदद से मुहैया कराए जा रहे थे तीन लाख रूपए, इस बात पर पुलिस अफसरों ने चुप्पी साधी

Gwalior News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

ग्वालियर। इलाज के लिए गई महिला के साथ डॉक्टर और उनके असि​स्टेंट ने मिलकर बलात्कार किया है। यह आरोप लगाने वाली महिला का यह भी दावा है कि उसे मुंह बंद करने के लिए पुलिस अधिकारियों ने तीन लाख रूपए का प्रलोभन दिया था। यह सनसनीखेज घटना ग्वालियर (Gwalior News)शहर में स्थित झांसी रोड थाने की है। पुलिस ने मीडिया में यह मामला उछलने के बाद डॉक्टर और उनके सहयोगी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं पैसों का लालच देने वाली बात पर चुप्पी साध ली है।

तीन दिन बाद दर्ज हुआ मामला

बलात्कार की यह घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र के श्रीराम कॉलोनी में हुई है। पीड़िता की उम्र 40 साल है। उसका आरोप है कि उसके साथ ज्यादती 5 अक्टूबर की दोपहर में लगभग बारह बजे की गई थी। वह माधव डिस्पेंसरी (Madhav Dispensary) में इलाज कराने आई थी। इस मामले में आरोपी डॉक्टर पृथ्वीराज गोस्वामी और असिस्टेंट राजू पंडित है। पीड़िता का कहना था कि उसे लगातार चक्कर महसूस हो रहे थे। इस कारण वह डिस्पेंसरी में इलाज कराने पहुंची थी। राजू पंडित (Raju Pandit) अच्छे डॉक्टर से इलाज कराने का झांसा देकर अपने साथ ले गया था। वह श्रीराम कॉलोनी में डॉक्टर पृथ्वीराज गोस्वामी (Dr Prithviraj Goswami) के घर ले गया। डॉक्टर से पहले राजू पंडित ने उसके साथ ज्यादती की थी। इस दौरान डॉक्टर ने उसे जकड़ रख था। इसके बाद डॉक्टर ने उसके साथ ज्यादती की। पीड़िता ने उसी वक्त डायल—100 बुला ली थी। लेकिन, पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाय उसे पैसों का लालच देकर मुंह बंद करने बोला। जिसकी शिकायत उसने अगले दिन एसएसपी कार्यालय में की। एएसपी राजेश दंडोतिया(ASP Rajesh Dandotiya)  ने बताया कि इन आरोपों की जांच झांसी रोड थाना प्रभारी कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Gwalior News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आर्मी जवान के मकान का ताला तोड़ा
Don`t copy text!