Bhopal News: सेज से पास आउट एमबीए छात्रा ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: जबलपुर जाने की तैयारी में पिता निकला था घर से बाहर, लौटा तो बेटी मिली फंदे पर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सेज यूनिवर्सिटी से एमबीए पास आउट एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली है। यह मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी इलाके का है। पुलिस को युवती के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। वह काॅलेज के किसी काम की वजह से भोपाल आई थी। परिवार जबलपुर शिफ्ट होने वाला था। इससे पहले छात्रा ने यह कदम उठा लिया। इधर, अवधपुरी में ही एक अन्य व्यक्ति ने भी फांसी लगाई है।

पिता अस्पताल लेकर पहुंचा

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार 11 सितंबर की रात साढे़ नौ बजे जेपी अस्पताल (JP Hospital) से युवती के मौत की सूचना मिली थी। यह जानकारी पुलिस को डाॅ प्रांजल ने दी थी। मृतका की पहचान स्वाती गोस्वामी पिता गोविंद गोस्वामी उम्र 22 साल के रूप में हुई। वह उषा प्रभा काॅलोनी में रहती थी। वह सेज यूनीवर्सिटी (Sage University) से एमबीए कर चुकी थी। इसके बाद वह भाई भूपेन्द्र गोस्वामी (Bhupendra Goswami) के पास जबलपुर में रहने लगी थी। वह काॅलेज के किसी काम से भोपाल आई थी। वह अपने पिता के साथ ही ठहरी हुई थी। स्वाति गोस्वामी (Swati Goswami) के पिता नर्मदा पाइप लाइन बिछाने का ठेका लेने वाली कंपनी में काम करते है। दोनों के बीच जबलपुर शिफ्ट होने की बात पर मंजूरी थी। पिता 11 सितंबर की शाम छह बजे घर से बाहर गए थे। इसी बीच बेटी फांसी के फंदे पर झूल गई। पिता के घर लौटने पर उन्होंने देखा कि बेटी दुपट्टे के सहारे खुद को कुंदे से लटका लिया है। पुलिस ने इस मामले में 11 सितंबर की रात लगभग साढे़ नौ बजे मर्ग 21/22 कायम किया है।

यह भी पढ़ें:   MP Murder Case: भतीजे ने चाचा को कुल्हाड़ी से काटा

दुकान के भीतर लगाई फांसी

Bhopal News
अवधपुरी थाना, भोपाल -फाइल फोटो

इस मामले की जांच एएसआई प्रेम सिंह ठाकुर (ASI Prem Singh Thakur) कर रहे हैं। स्वाति गोस्वामी का पीएम एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital)में हो चुका है। पुलिस पीएम रिपोर्ट आने के बाद जांच के बिंदु तय करेगी। इधर, अवधपुरी पुलिस (Bhopal News) ने 11 सितंबर की शाम सात बजे मर्ग 20/22 कायमी की है। शव की पहचान कैलाश मालवीय पिता नंदलाल मालवीय उम्र 42 साल के रूप में हुई है। वह श्याम नगर बरखेडा़ का रहने वाला था। उसकी आधारशिला में ड्रायक्लीनिंग की दुकान थी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह शराब पीने का आदी था। वह शराब पीकर अक्सर दुकान में ही सो जाता था। ऐसा उसने 10 सितंबर को भी किया। अगले दिन दुकान का शटर आधा खुला देख परिजनों ने उसे आवाज लगाई। जवाब न देने पर परिजनों ने शटर उठाकर देखा तो कैलाश मालवीय (Kailash Malviya)फांसी लगा चुका था। इस मामले की जांच एएसआई राकेश सिंह परिहार (ASI Rakesh Singh Parihar) कर रहे हैं।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो व्यक्तियों ने फांसी लगाई
Don`t copy text!