Bhopal News: बिलाबाॅन्ग स्कूल बस ड्रायवर ने किया दुष्कर्म

Share

Bhopal News: स्कूल बस में दिया वारदात को अंजाम, पीड़िता की मां ने महिला थाने में दर्ज कराया मामला, स्कूल प्रबंधन ने पूरे मामले को बदला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। प्रदेश में शिक्षा की गुणवत्ता स्तर काफी निचले स्तर पर है। यह बात किसी से छुपी भी नहीं है। इसलिए मध्यप्रदेश में सरकार प्रयोग कर रही है। यह प्रयोग कभी एक्सीलेंस स्कूल तो कभी सीएम राइज स्कूल के नाम पर किया जा रहा है। इसके बावजूद सरकारी स्कूलों से पलायन और उसके अस्तित्व को लेकर सरकार पर आरोप लगते हैं। इसका फायदा शिक्षा माफिया जमकर उठा रहे हैं। राजधानी भोपाल में ही निजी स्कूलों का भारी मकड़जाल बिछ चुका है। इन स्कूलों में सरकार का दखल उनके रसूख के चलते भी नहीं होता। इसलिए यहां बच्चों की सुरक्षा और उनके भविष्य को लेकर कई घटनाएं (Bhopal News) सामने आती रही हैं। ताजा मामला बिलाबाॅन्ग स्कूल का सामने आया है। शहर से प्रकाशित दैनिक भास्कर ने इस समाचार को प्रमुखता से भी प्रकाशित किया है।

स्कूल प्रबंधन ने यह दिया जवाब

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नीलबड़ स्थित बिलाबाॅन्ग हाई इंटरनेशनल स्कूल (Billabong High International School) की यह घटना है। पीड़िता नर्सरी क्लास की छात्रा है। वह जब घर पहुंची तो बच्ची के कपड़े गीले देखकर उसकी मां परेशान हुई। बच्ची के प्रायवेट पार्ट पर निशान देखकर मामले ने तूल पकड़ लिया। बच्ची ने मां को बताया कि स्कूल बस का ड्रायवर बैड टच करता है। पहले इस मामले को पीड़ित परिवार ने स्कूल प्रबंधन के साथ साझा किया। जब वहां कोई समाधान नहीं हुआ तो पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर से इस मामले की शिकायत की गई। स्कूल बस का कोड नंबर 54 है। घटना 8 सितंबर की दोपहर उजागर हुई थी। बच्ची की स्कूल ड्रेस बदली थी। यह ड्रेस स्कूल बस डा्रयवर ने बदली थी। जबकि स्कूल टीचर पूजा चौहान (Pooja Chauhan) ने उसको स्कूल ड्रेस में ही भेजने की बात बताई। इस मामले में महिला थाना पुलिस ने 258/22  धारा 376-ए-बी-/5/6 ज्यादती और पाॅक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी का नाम सिर्फ हनुमंत (Hanumant) सामने आया है। स्कूल प्रबंधन की तरफ से प्रिंसीपल आशीष अग्रवाल (Ashish Agrawal) ने बयान दिया है कि पानी पीने में कपड़े गीले हुए थे। यह काम आया ने किया था। हम पुलिस जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बिजली काटने पहुंचे दस्ते पर हमला
Don`t copy text!