Dhar Loot: PR Minister के निज सचिव को घात लगाकर बदमाशों ने लूटा

Share

भोपाल से झाबुआ जाते वक्त धार के नजदीक हुई वारदात, पौने दो लाख रुपए का माल लूटा, लुटेरों की तलाश में कई जगह दबिश

Dhar Loot
धार में हुई लूट के शिकार जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा के निज सचिव आनंद भट्ट

इंदौर/धार। मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री (PR Minister) पीसी शर्मा के निज सचिव (Personal Secretary) आनंद भट्ट को बदमाशों ने लूट लिया। वारदात धार (Dhar Loot) जिले में हुई, वे परिवार के साथ देवी पूजन के लिए झाबुआ जा रहे थे। बदमाशों ने घात लगाकर वारदात को अंजाम दिया। इस तरह की वारदात पेशेवर बदमाश (Professional Crooks) अंजाम देते हैं। इसलिए जिले के आस—पास ठहरे डेरों में पुलिस की टीम सर्चिंग कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आनंद भट्ट मध्यप्रदेश में जनसंपर्क मंत्री (Public Relation Minister) पीसी शर्मा के निज सचिव हैं। वे नवरात्र के अवसर पर अपने परिवार के साथ झाबुआ में देवी पूजा करने के लिए जा रहे थे। उनके साथ पत्नी नीतू, बेटी नुपूर भी थे। गाड़ी ड्राइवर दिलीप सरफले चला रहा था। ड्राइवर नेशनल हाईवे (National Highway) जो तिरला पुलिस थाना क्षेत्र में आता हैं वहां पर पहुंचा। पेट्रोल पंप के नजदीक वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाशों ने घात (Ambush) लगाया हुआ था। इस बात से निज सचिव का परिवार बेखबर था। गाड़ी को रोकने के लिए बदमाशों ने पहले उसे पंक्चर किया। इस कारण गाड़ी असं​तुलित हो गई। पहिया बदलने के लिए ड्राइवर स्टेपनी निकाल रहा था। तभी उनके वाहन को चारों तरफ से बदमाशों ने घेर लिया। बदमाशों ने जेवर और नकदी लूटने (Dhar Robbery) के लिए हथियार भी दिखाए। चाकू की दम पर बदमाशों ने परिवार से जेवर और नकदी लूट ली। बदमाशों के जाने के बाद भट्ट ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : फरार जुआरियों को किया गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार को मदद पहुंचाई। मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस को शक है कि वारदात को पेशेवर बदमाशों (Hardcore Criminal) ने अंजाम दिया है। इस कारण जिले के आस—पास डेरों में ठहरे लोगों को पकड़कर पुलिस ने पूछताछ की। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिल सकी है। अंधेरा होने की वजह से भट्ट बदमाशों को नहीं पहचान सके थे। घटना के चलते परिवार काफी देर तक बदहवास (Nervousness) भी रहा।

Don`t copy text!