Bhopal Loot News: मोबाइल छीनकर भाग रहे दो लुटेरों को दबोचा

Share

Bhopal Loot News: भीड़ भरे बाजार में हुई इस वारदात में हीरो बनकर आए दो अनजान व्यक्तियों की मदद से कर सका यह कारनामा

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पैदल जा रहे एक व्यक्ति से बाइक सवार दो लड़कों ने मोबाइल छीन लिया। लूट की यह वारदात भोपाल (Bhopal Loot News) शहर के मंगलवारा थाना क्षेत्र में हुई। जिसके बाद पीड़ित ने दो व्यक्तियों की मदद से उनका पीछा करके उन्हें दबोच लिया। फिर उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया।

यह है वह संदिग्ध

मंगलवारा (Mangalwara) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 13 सितंबर की दोपहर लगभग एक बजे अंजाम दी गई थी। पीड़ित पैदल अल्पना तिराहे से नादरा बस स्टेंड की तरफ जा रहा था। तभी उसके पास बहन का कॉल आया। उसने फोन उठाकर बातचीत करते हुए जा रहा था। वह जब रंजीत होटल (Ranjeet Hotel) के सामने पहुंचा तो बाइक सवार दो लड़के आए जिसमें से पीछे बैठे लड़के ने मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने इस मामले में 201/23 धारा 392/34 (लूट और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। यह प्रकरण रितिक सेन (Ritik Sen) पिता मंगल सिंह सेन उम्र 23 साल की शिकायत पर दर्ज किया गया है। वह विदिशा जिले के ग्यारसपुर (Gyaraspur) में रहता है। रितिक सेन ने दो लोगों से मदद मांगी। जिनकी सहायता से बाइक एमपी—04—एनएस—6715 पर सवार लुटेरों को दबोच लिया। संदेहियों ने अपने नाम आमिर और राहत बताए। जिन्हें मंगलवारा थाना पुलिस को सौंप दिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शर्मा रेस्टोरेन्ट से युवती का मोबाईल चोरी
Don`t copy text!