Bhopal News: सोने में जड़े हीरे के जेवरात चोरी

Share

Bhopal News: कोल इंडिया से रिटायर पर्सनल मैनेजर के घर हुई चोरी की वारदात

Bhopal News
कोलार थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार इलाके से मिल रही है। यहां कोल इंडिया से रिटायर पर्सनल मैनेजर के घर दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोर सोने—चांदी के जेवरात ले गए। इसमें कुछ जेवरातों पर हीरा भी जड़ा हुआ है। इसके अलावा बैरागढ़ में भी चोरी की बड़ी वारदात हुई है। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है।

इंग्लैंड में जॉब करती है बेटी

कोलार थाना पुलिस के अनुसार चोरी की वारदात प्रियंका नगर इलाके में हुई है। यहां 78 वर्षीय भगवत प्रसाद सिंह का परिवार रहता है। बेटा जॉब करता है और वे घटना के वक्त बैंक आफ इंडिया गए हुए थे। चोरी की वारदात महज आधा घंटों के भीतर हुई है। घर पर पत्नी थी जो पड़ोस में सिर्फ आधा घंटे के लिए गई थी। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 90 हजार रुपए बताई है। भगवत प्रसाद सिंह (Bhagvat Prasad Singh) कोल इंडिया में पर्सनल मैनेजर थे। उनकी बेटी इंगलैंड में जॉब करती है। चोरी गए जेवरातों में हीरे के आभूषण भी थे जो कि बेटी के हैं। उन आभूषणों की सूची बेटी इंग्लैंड से पुलिस को भेज रही है।

अस्पताल गया था बेटा

Bhopal News
थाना बैरागढ़— फाइल फोटो

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार 06 जुलाई की शाम लगभग 6 बजे धारा 457/380 का केस दर्ज किया गया है। शिकायत 27 वर्षीय हेमंत गाउडे (Hemant Gaude) ने दर्ज कराई है। उसने बताया कि उसकी नौकरी छूट गई है। पिता रजिस्ट्रार कार्यालय में तैनात है। वह घटना के वक्त मां का लेकर एम्स अस्पताल गया था। अगले दिन वह घर पहुंचा तो ताला टूटा मिला। घर से 30 हजार रुपए, सोने—चांदी के जेवरात, चांदी की मूर्तियां समेत अन्य सामान सामान चोरी चला गया है। परिवार यहां मथाई नगर में रहता है। हेमंत गाउडे ने बताया कि मां के आने के बाद अन्य संपत्ति की जानकारी वह बता सकेगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: रात में जब नहीं होता था पति तो करता था दरिंदगी

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!